Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

प्रदेश

BSP की जगह गलती से दे दिया BJP को वोट, दुखी युवक ने काट दी अपनी उंगली

Posted at: Apr 19 2019 12:10PM
thumb

बुलंदशहर। गुरुवार को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान एक युवक ने गलती से बीएसपी की जगह बीजेपी को वोट दे दिया और बाद में जब उसे अपनी लगती का एहसास हुआ तो उसे इतना दुख पहुंचा की उसने उस उंगली को ही काट दिया जिससे बीजेपी का बटन दबा था। 
मामला यूपी के बुलंदशहर का है। पवन कुमार नाम का ये शख्स शिकारपुर लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाले अब्दुल्ला पुर का रहने वाला है। आज जब पवन वोट देने गया तो वो मन बनाकर गया था कि वो एसपी-बीएसपी-आरएलडी उम्मीदवार योगेश वर्मा को वोट देगा लेकिन गलती से उसने बीजेपी के चुनाव चिन्ह कमल का बटन दबाकर बीजेपी उम्मीदवार भोला सिंह को वोट दे दिया। 
पवन सिंह को जबतक एहसास हो पाता कि वो बीएसपी की जगह पर बीजेपी को वोट दे रहा है तबतक वो बटन दबा चुका था। वोट देने के बाद पवन कुमार को अपनी गलती का इतना मलाल हुआ कि उसने गंडासे से अपनी वो उंगली ही काट दी जिसने बीजेपी का बटन दबाया था। 
पवन सिंह की एक वीडियो भी वायरल हो रही है जिसमें उससे कोई पीछे से पूछ रहा है कि ऊंगली कैसे कटी तो पवन सिंह बता रहा है कि वो बीएसपी उम्मीदवार को वोट देने गया था लेकिन गलती से उससे बीजेपी का बटन दब गया जिसके बाद पछतावे में आकर उसने खुद की उंगली काट ली और ऐसा उसने किसी दवाब में आकर नहीं किया है। पवन सिंह वीडियो में कह रहा है कि उसने गलती से दोबारा बीजेपी को वोट देकर गलती की जिसकी सजा उसने खुद को दी है।