Sunday, 20 October, 2019
dabang dunia

ज़रा हटके

महिला भिखारी ने 10 वर्षो में भीख मांगकर किये इतने रूपये इकट्ठे,जानकर हो....

Posted at: Oct 9 2019 5:34AM
thumb

लेबनान। हमारे देश में भिखारियों की जनसंख्या को देख कर लग रहा है की सभी भिखारी चलते समय के साथ उचाईयो पर पहुंच रहे है हाल ही में एक खबर सामने आयी ही जिस में एक महिला भिखारी के अकाउंट में इतने पैसे हैं, जिसे देखकर बैंक वालों के भी पसीने छूट गए। दरअसल, ये महिला लेबनान की रहने वाली है, जिसका नाम वाफा मोहम्मद अवद है। उसके बैंक अकाउंट में करीब 6.37 करोड़ रुपये हैं। इसका पता तब चला, जब वह अपने पैसे को एक बैंक से दूसरे बैंक में ट्रांसफर कराने के लिए बैंक पहुंची थी।
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब महिला ने पैसे ट्रांसफर करने के लिए बैंक को आवेदन दिया तो कर्मचारियों के कान खड़े हो गए, क्योंकि उनके पास उतनी नकदी थी ही नहीं, जितनी राशि महिला ने अपने चेक में भरी थी।  महिला के दो चेक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसपर 30 सितंबर, 2019 की तारीफ अंकित है।
 
बताया जा रहा है कि महिला सीदोन की रहने वाली है और वह यहां के एक प्रसिद्ध अस्पताल के सामने बैठकर दिनभर भीख मांगती है। अस्पताल की एक नर्स ने बताया कि महिला अस्पताल के गेट के पास बैठकर भीख मांगती है। वह करीब 10 सालों से यहां भीख मांग रही है। आसपास के लोग उसे भिखारी के तौर पर ही जानते हैं।