Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

विदेश

जांच के दौरान महिला की उतार दी अंडरवियर, चेक करें सैनेटरी पैड

Posted at: Oct 18 2019 11:33AM
thumb

मुंबई। हाल में अमेरिका के एयरपोर्ट पर जांच के दौरान ज़ैनब की पैंट और अंडरवियर तक उतार ली गई, क्योंकि उन्होंने सैनिटरी पैड्स पहने हुए थे। अमेरिकी मुस्लिम नागरिक जैनब मर्चैंट को जांच अधिकारियों ने वह पैड भी दिखाने के लिए कहा जो वह इस्तेमाल कर रही थीं। इस घटना के बाद पूरी दुनिया में सनसनी मच गई। 
दरअसल अमेरिका के एक एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान एक मुस्लिम लड़की के न सिर्फ अंडरवियर तक उतरवा लिए गये थे बल्कि उसके सैनेटरी पैड तक चेक किये गए थे। इसकी जानकारी खुद इस मुस्लिम लड़की ने दी थी। जिस मुस्लिम महिला के साथ अमेरिका के एयरपोर्ट पर ये सब किया गया, उसका नाम जैनब मर्चैंट है जो अमेरिका की ही नागरिक है। 
खबर के मुताबिक़, अमेरिकी एयरपोर्ट पर सिक्‍योरिटी ने जांच के दौरान जैनब के अंडर गारमेंट्स तक उतरवा दिए गए थे क्‍योंकि उस समय जैनब ने सेनेटरी पैड पहन रखा था। जैनब ने बताया था कि मैंने अधिकारियों को बताया था कि वह पीरियड्स में हैं, उन्‍होनें पैड पहन रखा है, तो यह साबित करने के लिए उनकी अलग से स्‍क्रीनिंग की गई, जिसमें जैनब को अंडरवियर और पैंट उतारने को क‍हा गया था। जैनब ने बताया कि वो मेरे अंडरगारमेंट्स तक उतरवा दिए, मेरे ब्रा , मेरी पैंटी , सब कुछ उतरवा दिया उन लोगों ने और साथ ही साथ उन्होंने मेरी पैंट भी उतरवा दी।