Thursday, 28 March, 2024
dabang dunia

विदेश

कपड़े उतार कर सफाई करती है ये महिला - लेती है इतने रूपए

Posted at: Oct 20 2019 11:16AM
thumb

ब्रिटेन में एक ऐसी महिला है जो कपड़े उतार कर सफाई करती है। इस महिला का नाम एमिली निकोल है। एमिली निकोल लोगों के घर काम करने से पहले अपने सारे कपड़े उतार देती है और फिर साफ-सफाई करती है। अपने अलग तरीके से काम करने वाले इस कामवाली बाई की मांग दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। इस काम को करने के लिए एमिली हर घंटे का 4500 रुपए से लेकर 5000 रुपए तक चार्ज करती हैं।
यानि घर की सफाई न्यूड हो कर और इसके बदले पैसे उनके अनुसार। इसी नियम पर वो चलती हैं और ऐसे ही काम करती हैं। इस बारे में ये भी बात आई है कि, पहले तो उनके पति को उनका इस तरह से काम करना बिल्कुल पसंद नहीं था लेकिन समय के साथ वह भी मान गए। क्योंकि इसके बदले उन्हें अच्छा खासा पैसा भी मिल रहा है। घर की साफ-सफाई के साथ घर के बाकी काम के दौरान भी एमिली न्यूड रहती है।
अपने इस अजीबो-गरीब काम को लेकर एमिली कहती हैं कि शुरुआत में उन्हें थोड़ी परेशानी महसूस हुई, लेकिन उसके क्लाइंट समझदार हैं कि अब उसे इस काम में कोई झिझक या परेशानी नहीं होती। वो पूरे घर का काम नंगे होकर करती है। झाड़ू-पोंछा, बर्तन और साफ-सफाई के दौरान उसके बदन में एक भी कपड़ा नहीं होता। तन ढ़कने के नाम पर उसके हाथों में सिर्फ प्लास्टिक का दस्ताना होता हैं जो वो साफ-सफाई के दौरान इस्तेमाल करती है।