Thursday, 05 December, 2019
dabang dunia

विदेश

कार खरीदने के लिए 22 KM पैदल काम पर जाती थी ये वेटर

Posted at: Dec 2 2019 11:29AM
thumb

मुंबई। टेक्सास के गेलवेस्टन स्थित डेनीज रेस्त्रां की एक वेटर कार को खरीदने के लिए रोज पैसे बचाती थी। इसके लिए एड्रिना एडवर्ड्स घर से रेस्त्रां और रेस्त्रां से घर तक की 22 किमी की दूरी पैदल ही तय करती थी। इस दौरान उसे पांच घंटे लगते थे। यह बात मंगलवार को टेक्सास के एक कपल को पता चली। ये ग्राहक रेस्त्रां में ब्रेकफास्ट करने आए थे। इन्होंने वेटर एड्रिना एडवर्ड्स का सपना साकार करनी की सोची। दोनों गाहक बिल अदाकर चले गए, लेकिन डिनर के वक्त दोनों फिर रेस्त्रां पहुंचे। तब उनके हाथ में कार की चाबी थी।
इन ग्राहकों ने बताया, "हमने डिनर के बाद एड्रिना को गाड़ी की चाबी सौंप दी। कार देखकर एड्रिना की आंखें खुशी से भर आईं।" महिला ग्राहक ने कहा, "उसे यह थैंकगिविंग लगा होगा, लेकिन मैंने उसे मैरी क्रिसमस कहा। उससे कहा भी कि वह जब कभी इसकी कीमत अदा करना चाहे तो दूसरों की मदद करे।
महिला ने कहा, "मैं हर दो घंटे में कार का सपना देखती थी। घर की खिड़की से जब भी बाहर की ओर देखती, तो लगता वहां एक कार खड़ी है। फिर जब मैंने देखा, कार की जरूरत दूसरों को मुझसे कहीं ज्यादा है। तब मैंने ऐसे लोगों की हर संभव मदद करने के बारे में सोचा। पिछले साल अलबामा में भी 32 किलोमीटर दूर से सही वक्त पर ऑफिस आने वाले व्यक्ति को उसके बॉस ने कार गिफ्ट की थी।"