Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

प्रदेश

OMG : इंदौर की सबसे बड़ी घटना, कोरोना से मृत शख्स का शव खा गए चूहे

Posted at: Sep 21 2020 4:12PM
thumb

इंदौर। इंदौर में कोरॉना के मरीज तो बढ़ रहे ही हैं। साथ ही मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। ऐसे में निजी अस्पतालों की लापरवाही भी बढ़ चढ़ कर सामने आ रही है। ऐसी ही एक बड़ी लापरवाही इंदौर के यूनिक अस्पताल में सामने आई जहां बीती रात मरीज कि मौत हो गई और शव को अस्पताल में चूहों ने कुतर दिया। परिजनों की मानें तो अस्पताल प्रबन्धन की लापरवाही के चलते लाश कि दुर्गती हुई है। इतना सब होने की बाद भी अस्पताल की तानाशाही लगातार सामने आ रही है।

यह अस्पताल अन्नपूर्णा थाना खेत में स्थित है। जहां पर 4 दिन पहले नवीन चंद जैन नामक एक शख्स अस्पताल में भर्ती हुआ था। लेकिन रविवार देर रात उसकी मौत हो गई। जिसकी उम्र लगभग 58 वर्ष बताई जा रही है। परिजनों का यह आरोप था कि अस्पताल प्रबंधन ने पहले सवा लाख रुपए जमा कराए। जिसके बाद मरीज का इलाज शुरू कराया गया, परिजनों का यह भी आरोप था, कि शरीर के कई अंग अस्पताल प्रबंधन ने निकाल लिए हैं लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने इस बात की पुष्टि नहीं की गई।

अस्पताल मामले को लेकर परिजनों की मानें तो अस्पताल में शव को चूहों ने खा लिया। जिसके बाद परिजनों ने हंगामा किया। मौके पर पुलिस ने शव को पहले रवाना किया और उसके बाद परिजनों से यह कहा कि यदि आपकी कोई शिकायत है तो पुलिस मामला दर्ज करेगी। लेकिन यह कोई पहला मामला नहीं है, कि शव के साथ इस तरह की बर्बरता हुई है और एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है।