Sunday, 12 July, 2020
dabang dunia

ज़रा हटके

सुहागरात पर पति पत्नी के साथ कर रहा था ये काम, सुबह होते ही ये पता चला..

Posted at: May 28 2020 10:40AM
thumb

जयपुर। कहते है कि दुनिया में सबसे पवित्र बंधन पति पत्नी का माना जाता है। शादी के बाद दो शख्स जिंदगी भर के लिए एक दूसरे का साथ निभाते है। एक दूसरे का सहारा बनने की कसमे खाते है। लेकिन आजकल के बदलते सामाजिक परिवेश से पति- पत्नी का भी ये रिश्ता अछूता नहीं रहा। समाज की बढ़ती कुरीतियों का शिकार हो रहा है शादी जैसा पवित्र रिश्ता भी।रोज ऐसे मामले सामने आते है जिनके बारे में जानकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब रिश्तों का कोई महत्व नहीं रहा है। एक दिन भी ऐसा नहीं जाता जब कोई जुर्म की खबर सामने नहीं आती है। अब अपराध पर लगाम लगाना काफी मुश्किल हो गया है।
 
 
आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपका दिमाग ठिमाग ठनक जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है। यहा पर एक नवविवाहीता के साथ सुहागरात पर पति व नंदोई द्वारा गैंगरेप की घटना सामने आई है। हैरान कर देने वाली बात है कि दहेज के लिए पति व नंदोई ने शराब के नशे में सुहागरात पर मिलकर दुल्हन के साथ साथ गैंगरेप किया। सारी रात महिला तड़पती रही।
 
उसकी सुध कोई भी नहीं लेने आया। सब सुबह सबको पता चला तो उसको आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया है कि पीडिता के भाई ने उसकी बहन के ससूराल वालों के खिलाफ घिनौनी हरकत के लिए मामला दर्ज करवाया है।पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।