Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

राशिफल: ''कर्क'' राशि के जातकों का 29 मई 2020 का शुभ राशिफल

Posted at: May 29 2020 12:06AM
thumb

आज आप महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपने सम्बन्धियों से बात कर सकते हैं।  प्यार से बातचीत करें और नम्र बने रहें।  अगर आप अभी स्थिति को नही संभाल पा रहें हैं तो अभी इसे छोड़ दें।  अगर मूड हल्का करना चाहते हैं तो शाम को किसी समारोह में भाग लें।  आध्यात्मिकता और विश्वास पर फोकस करने से आपको सहायता मिलेगी। 
 
कर्क स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
कुल मिलकर आपकी सेहत अच्छी ही रहेगी,लेकिन आपको बढ़ते हुए तनाव को देखते हुए अपने शरीर और खाने का विशेष ध्यान रखना होगा। अपने खाने में सभी तरह के विटामिन खासकर ए,सी और ई को शामिल करने का विशेष ध्यान रखें जिससे आपकी रोग-निरोधक क्षमता बढ़े। हमेशा 8-10 गिलास पानी पीयें। इससे आपके शरीर में पानी की कमी नही होगी और आप स्वस्थ बने रह सकेंगे। 
 
कर्क प्यार और संबंध राशिफल
आप काफी संबंधों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं और अब छोटे छोटे संबंधों से बोर हो चुके हैं।  अब आपको अपने निजी दायरे में वापस आ जाना चाहिए जहां कोई झाँक भी न सके।  अगर आप किसी सम्बन्ध से परेशान हो चुके हैं और इससे पूरी तरह बाहर नही निकल पा रहे तो अपने साथी को इस बारे में बताकर आप छोटा सा ब्रेक तो ले ही सकते हैं। 
 
कर्क कैरियर और धन राशिफल
कार्यस्थल पर प्रभावी ढंग से संवाद करने की क्षमता आप के खिलाफ की गई कुछ कार्रवाई करने के कारण प्रभावित हो रही है! आप पर संगठन का विश्वास और गोपनीयता के उल्लंघन का आरोप लगाया जा सकता है। अपने आप को शांत बनाए रखे और अन्य लोगों की जरूरतों पर विचार करें। यह जल्द ही अपने पक्ष में होगा ।