Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

राशिफल: ''धनु'' राशि के जातकों का 29 मई 2020 का शुभ राशिफल

Posted at: May 29 2020 12:09AM
thumb

आज का दिन सभी भावनात्मक और वास्तविक मुद्दों के मामले उतार चढाव भरा रहेगा। गृहों की चाल यह बता रही है कि आप सुबह भावनात्मक बने रह सकते हैं और सब चीजों के बारे में अपनी भावनात्मक प्रतिक्रिया के नजरिये से ही सोचेंगे। इससे कुछ गलत फैसलों की भी सम्भावना है लेकिन शाम तक सब ठीक हो जाएगा और आप और स्पष्ट तरीके से सोच और देख पायेंगे। 
 
धनु स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
आपको अपने खाने,खासकर जो आप सुबह सुबह खा रहे हैं ,उसे लेकर सावधान रहना होगा।  जल्दी में खाने या बाहर किसी रेस्टुरेंट आदि में खाने से तबियत बिगड़ सकती है।  इसीलिए खुद अपने लिए हल्का और ताजा खाना बनाने की कोशिश करें।  अपने खाने पर ध्यान दें,आपको बहुत जल्दी इसका असर दिखाई देने लगेगा। 
 
धनु प्यार और संबंध राशिफल
आज आपको अपने साथी से बहुमूल्य सलाह मिल सकती है । हो सकता है , की ये आपको सुनने में अच्छा न लगे , लेकिन आप अपनी तरफ से उसे अच्छी तरह से सुनने के लिए प्रयासरत रहेंगे । यह आप के लिए काफी महत्व वाली बात हो सकती है । यह वित्तीय मामला या आपके कैरियर या आपके परिवार से संबंधित हो सकता है। आपके लिए ये जरुरी है , की इस सलाह को नजरअंदाज न करे अन्यथा बाद में आपको पछताना पड़ सकता है ।
 
धनु कैरियर और धन राशिफल
आज आप अपनी नौकरी से संबंधित अच्छी खबर प्राप्त कर सकते है । यह एक पदोन्नति , वेतन वृद्धि , एक नई जिम्मेदारी , एक नया इच्छित स्थान , एक अलग कंपनी से नौकरी या प्रस्ताव का परिवर्तन हो सकता है। आप कम समय में अपने आप को तैयार रखे। । यह टेलीफोन पर या सन्देश के माध्यम से भी किया जा सकता है । अपनी सक्रिय रुख के बारे में अपने नए नियोक्ता या सहकर्मी को अवगत कराइए । नई भूमिका की मांग के अनुरूप मानसिक रूप से तैयार रहें।