Saturday, 27 April, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

राशिफल: ''मकर'' राशि के जातकों का 29 मई 2020 का शुभ राशिफल

Posted at: May 29 2020 12:10AM
thumb

आज पैसे को संभलकर खर्च करें। सितारों के अनुसार आज आप बिना किसी बात के काफी खर्च कर सकते हैं। अगर आप ध्यान नही देंगे तो काफी बड़ी रकम आज आपसे खर्च हो सकती है। आज विवादो और टकराव से बचना ही बेहतर होगा। स्वास्थ्य सम्बन्धी कोई परेशानी नही होगी और आप बाहर घुमने का आनंद ले सकते हैं। 
 
मकर स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
आपको कोई ऐसा दोस्त आज मिलेगा जो आपकी सब स्वास्थ्य आवश्यकताओं का ध्यान रखेगा।  आपने अब तक कई बार बहुत गंभीरता से कई स्वास्थ्य सम्बन्धी फैसले लिए हैं परन्तु आप उनपर चल नही पाते बीच में ही छोड़ देते हैं।  ये दोस्त आपको तय रूटीन पर बने रहने और अपने लक्ष्यों को पूरा करने में मदद करेगा। आप एक साथ जिम शुरू कर सकते हैं या दौड़ने जा सकते हैं,लेकिन अगर आप आज से शुरुआत करेंगे तो आपको बहुत लाभ होगा। 
 
मकर प्यार और संबंध राशिफल
ये समय हल्के-फुल्के मनोरंजन के लिए है। आज का दिन प्रेम और अपने साथी के साथ मज़ा करने के लिए अति उत्तम है । हालाँकि आपकी चिंताओं का अंत नहीं होगा परन्तु ये खुश नुमा पल आपको थोड़ी देर के लिए आपको परेशानियों से दूर ले जाएंगे क्यों की आप इस समय को ख़ुशी से बिताएंगे । जो लोग अकेले है उन्हें सामाजिक समारोह में संभावित दीर्घकालिक भागीदार की प्राप्ति हो सकती है ।
 
मकर कैरियर और धन राशिफल
आप एक लंबे समय से सीधे और संकीर्ण रास्ते में कठिन काम कर रहे है, लेकिन आज आप अपने कार्य को पूरा करने के लिए प्रवंचना या चतुराई का सहारा ले सकते है , हालाँकि ये एक अनावश्यक जोखिम है। लोग आसानी से आपके तंत्र को पहचान लेंगे और इसे अपराध के रूप में लेंगे और आपने सालो से जो प्रतिष्ठा कमाई है वो आप गवां सकते है।