Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

अभिनेता यशपाल शर्मा ने किया ‘देसी कलाकार‘ का नि: शुल्क प्रचार

Posted at: Jul 8 2020 5:26PM
thumb

हिसार। फिल्म अभिनेता यशपाल शर्मा मोबाईल एप्लीकेशन टिकटॉक का विकल्प देने के लिए हिसार के तीन युवाओं के बनाए ‘देसी कलाकार‘ एप का नि:शुल्क प्रचार करते हुए एक छोटा सा वीडियो बनाकर साझा किया है। एक मिनट 21 सेकंड के इस वीडियो में शर्मा ने कहा है कि हिसार एक पत्रकार मित्र ने उनको इस ऐप के बारे में जानकारी दी और बताया कि किशन व उसके साथ में रोहित अग्रोहिया व अंशुल गर्ग ने मिलकर टिकटॉक बैन होते ही एक मोबाईल एप्लीकेशन बनाया है और और इस ऐप को उन्होंने नाम दिया है ‘देसी कलाकार‘। 
लगान‘ फेम अभिनेता ने कहा कि इन बच्चों का काम अच्छा है और इतना बढ़िया काम इतनी जल्दी कर देना, विश्वास नहीं होता, इसलिए इन बच्चों को शुभकामनाएं। अंत में ठेठ हरियाणवी अंदाज में उन्होंने कहा है, ‘‘भाई टिकटॉक का एक ऑप्शन आ गया है, देसी कलाकार, कर लो डाउनलोड प्ले स्टोर में जा कर कै।
हिसार के एक मध्यमवर्गीय परिवार के युवा एवं गुरु जंभेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र किशन की टीम ने हाल में यह ऐप लांच किया है, जिसे पांच दिन में एक लाख से ज्यादा लोगों ने डाऊनलोड किया है। किशन ने बताया कि एकदम से इतने ज्यादा यूजर आने के कारण एक बार तो इसका सर्वर ही डाउन हो गया लेकिन फिर लोगों के प्यार की बदौलत उन्हें कुछ आर्थिक मदद भी मिल गई जिसके बाद अब इसके सर्वर की क्षमता बढ़ा दी गई है।