Friday, 03 December, 2021
dabang dunia

बॉलीवुड

हमदर्द के ‘ब्रीदलेस’ अभियान में दिखेंगी सिंगर सुनिधि चौहान

Posted at: Jul 16 2020 3:09PM
thumb

नई दिल्ली। हमदर्द लैबोरेटरीज (मेडिसिन डिविजन) ने अपने प्रतिष्ठित टॉनिक ब्रांड सिंकारा के लिए एक नया मार्केटिंग अभियान शुरू किया है, जिसका नाम ‘ब्रीदलेस’ है। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान इस नए ब्रांड कैंपेन का चेहरा हैं, जिन्होंने ‘ब्रीदलेस’ को अपनी आवाज दी है। गौरतलब है कि हमदर्द लैबोरेटरीज एक प्रगतिशील और शोध आधारित हेल्थ एवं वेलनेस संगठन है। बाजार में ब्रांड को नए तरीके से स्थापित करने के साथ, कंपनी ने सिंकारा को नई पैकेजिंग और बिल्कुल नया लुक दिया है, ताकि अपने ग्राहकों की बीच इसकी लोकप्रियता और प्रतिष्ठा को बढ़ाया जा सके। 
इस कैंपेन का मकसद उन मांओं और गृहिणियों से जुड़ना है, जो परिवार की सेहत तथा खुशहाली के लिए लगातार लगी रहती हैं। सिंकारा एक मशहूर हेल्थ टॉनिक है। इसमें लोगों की पोषण-जरूरतों को पूरा करने के लिए कई सारे विटामिन होते हैं, जो भागदौड़ भरी जिंदगी में व्यस्त हैं और हर दिन घर से लेकर बाहर तक, कई सारी जिम्मेदारियों को निभाते हैं। 
इस ब्रांड ने एक एकीकृत, समग्र दृष्टिकोण को अपनाया है। इसमें प्रिंट, टेलीविजन, रेडियो और सोशल मीडिया मंचों का लाभ उठाकर अभियान का दायरा बढ़ाया जाएगा। यह अभियान अपने व परिवार के लिए संतुलित तथा अधिक सेहतमंद जीवन के संदेश को फैलाएगा। इसी कड़ी में, हमदर्द लैबोरेटरीज ने कैंपेन की पहुंच को अधिकतम करने और द ब्रीदलेस चैलेंज के जरिये श्रोताओं को जोड़ने के लिए रेडियो मिर्ची से गठबंधन किया है। इसके अलावा, हमदर्द ने मदर्स प्लेटफॉर्म के साथ एक वीडियो एडवोकेसी कैंपेन और ब्लॉग की पहल भी की है। 
हमदर्द लैबोरेटरीज (मेडिसिन डिविजन) के चेयरमैन अब्दुल मजीद ने कहा,‘‘मेरे मरहूम दादा ब्रांड और इसकी भूमिका को लेकर एक नजरिया रखते थे। सिंकारा की पैकेजिंग हमारे तिरंगे से प्रेरित है, इस उम्मीद के साथ कि एक दिन यह पूरे देश का टॉनिक होगा। चालीस से भी अधिक वर्षों से, सिंकारा देश में सबसे अधिक मशहूर और किफायती हेल्थ टॉनिक में से एक है। हमदर्द में हमारी यह लगातार कोशिश होती है कि ऐसे उत्पाद लेकर आएं जो समग्र स्वास्थ्य के लिए हों और जीवन की चुनौतियों से लड़ने के लिए हमें एनर्जी से भरपूर बनाते हों।
हमदर्द लैबोरेटरीज (मेडिसिन डिविजन) की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर सुमन वर्मा ने कैंपेन के लॉन्च के बारे में कहा, सिंकारा एक प्रतिष्ठित ब्रांड है और बाजार में इसके पुनर्स्थापन के साथ हम अधिकतम घरों तक पहुंचना चाहते हैं। हमारा मानना है कि हमारी माताओं के पास हमारी सेहत और खुशहाली की चाबी होती है और वे इस कड़ी का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। इस कैंपेन के लिए बतौर ब्रांड एंबेसडर हमारे साथ सुनिधि चौहान हैं, जो खुशी की बात है। वह हमारे ग्राहकों से काफी तालमेल खाती हैं, क्योंकि वह व्यक्तिगत और पेशेवर, दोनों स्तरों पर काफी बढ़िया कर रही हैं।