Wednesday, 08 May, 2024
dabang dunia

लाइफ स्टाइल

फैशन में बने रहने के लिए शूज

Posted at: Aug 2 2020 2:43PM
thumb

वैसे तो लड़कियां फैशन में आपने आप को बनाएं रखने के लिए हर कोशिश करती हैं, ताकि वे सबसे स्टाइलिश और अलग दिख  सकें। फिर चाहें बात आउटफिट की हो या फुटवेयर की, लेकिन लड़कियों की अलमारी में हमेशा थोड़ी जगह होती ही है नए चीजें रखने की। आज हम आपको ऐसे शूज के बारे में बताएंगे जो हर लड़की की पसंद होते हैं और उनको स्टाइलिश लुक भी देते हैं।
टॉल फ्लैट बूट्स : ये सुनने में इनकी कोई खासियत नहीं है, लेकिन ये ना सिर्फ अपकी सिंपल जींस और टी शर्ट को ग्लैसरस बनाते हैं, बल्कि आपकी मीडी के साथ भी बेहद अच्छे लगते हैं।
सैंडल्स : ऐंकल स्ट्रैप सैंडल न सिर्फ आपके पैरों को लंबा दिखाने के लिए बल्कि ये आपकी समर आऊटफिट को भी बेहद स्टाइलिश और सुंदर बनाते हैं।
क्लासिक फ्लैट बैलरीनाज : ये फ्लैट बैलरीनाज आरामदायक शूज आपके लिए स्टाइलिश लुक देना का काम करेगा, फिर चाहे आप ऑफिस में हों या फिर विकेंड पर कहीं बाहर हो। आपको यह शूज प्रैंटेड में भी मिल जाएंगे।
कॉम्फी स्नीकर्स : आपके ड्रेस अप लुक के लिए कॉम्फी स्नीकर्स बिल्कुल परफेक्ट है। इनको किसी भी आउटफिट के साथ पहना जा सकता है। 
ऑक्सफर्ड शूज : ये न सिर्फ आपके लुक में क्लास एड करता है, बल्कि ये कई तरह के आऊटफिट के साथ जंचते है। अपने परफेक्ट लुक के लिए इनको टाइट, क्रोप जींस के साथ पहनें।
ब्लैक पम्प्स : चाहे वो आपकी फेवरेट ड्रेस हो या जींस टॉप ये  ब्लैक पम्प्स दोनों के साथ ही खूब सजेंगे।