Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

राशिफल: ''मीन'' राशि के जातकों का 06 अगस्‍त 2020 का शुभ राशिफल

Posted at: Aug 6 2020 12:09AM
thumb

मीन दैनिक राशिफल
आज सब कुछ आपके मनचाहे तरीके से होगा और आपको अपने प्रयासों में सफलता मिलेगी। आप पुराने नुक्सान की भरपाई भी कर लेंगे। इसके परिणामस्वरूप आप अपनी संभावनाओं के प्रति अधिक आशावादी भी हो सकते हैं ,किसी भी अवसर के बारे में गहरे से सोचे बिना जोखिम ना उठायें। असावधान रहेंगे तो किसी से मुठभेड़ हो सकती है। 
 
मीन स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
इस बात पर ध्यान दें कि आज ऑफिस में कौन बीमार हैं और उनके द्वारा प्रयोग किये जा रहे टेलीफोन ,लैपटॉप या दुसरे उपकरणों का प्रयोग करने से बचें। अगर आप ऐसा कर पाए तो आसानी से संक्रमण से भी बच सकते हैं। आप बहुत परोपकारी हैं और दूसरों का जितना ख्याल आप रखते हैं ,वह वास्तव में प्रशंसा के योग्य है लेकिन न भूलें कि अपना ध्यान रखना भी जरूरी है। 
 
मीन प्यार और संबंध राशिफल
आप उन्मुक्त प्रवृति के आदमी हैं और समर्पण आपके स्वभाव में नही है इसीलिए आपके लिए यही बेहतर रहेगा कि आप इन सबमें न पड़ें या फिर अपने पार्टनर की पजेसिवनेस के साथ आराम से रहना सीख लें। जो अब अकेले हैं वे शांत और गंभीर दिख सकते हैं लेकिन उन्हें अपने पुराने प्यार की यादें परेशान कर सकती हैं। आगे बढना ही एकमात्र समाधान है। 
 
मीन कैरियर और धन राशिफल
आज का दिन उन लोगों के लिए सबसे अनुकूल है , जो किसी भी स्वास्थ्य से संबंधित व्यवसायों में हैं। डॉक्टरों, नर्सों, चिकित्सकों, अस्पताल प्रशासकों और यहां तक कि मेडिकल छात्रों की सफलता के लिए आज का दिन उपयुक्त है। अगर आप किसी विशेषज्ञ से परामर्श लें रहे है तो इस सलाह को माने क्यों की ये आपके पेशेवर जीवन के लिए इस समय बहुत ही प्रासंगिक होगी।