Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

आलिया भट्ट की ''सड़क 2'' की रिलीज डेट आई सामने, जानें कब होगी...

Posted at: Aug 6 2020 3:52PM
thumb

नई दिल्ली। अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' का एक नया पोस्‍टर सामने आया है। इस पोस्‍टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। इस फिल्म से महेश भट्ट की 21 साल बाद परदे पर बतौर निर्देशक वापसी हो रही है। उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म कारतूस 1999 में रिलीज हुई थी।
आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी भी दी है। इस पोस्टर में संजय दत्त के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर गिटार और बैग लिए सड़क पर चलते नजर आ रहे हैं। ये किस सफर पर निकले हैं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन पोस्टर काफी शानदार है।
आलिया भट्ट ने ट्वीट कर लिखा है, 'सड़क 2, प्यार की राह, 28 अगस्त को DisneyPlusHotstarVIP पर स्ट्रीमिंग होगी।' कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट ने जानकारी दी थी कि 'सड़क 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और आज इस फिल्म की रिलीज डेट भी आ गई। 1991 में आई फिल्म 'सड़क' का ये सीक्वल है। इस फिल्म में पूजा भट्ट और संजय दत्त की जोड़ी नजर आई थी, वहीं 'सड़क 2' में भी ये जोड़ी खास किरदार में दिखाई देगी। लीड रोल में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे।