Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

अभिषेक ने अस्पताल से शेयर किया अपना मेडिकल चार्ट तो अमिताभ ने...

Posted at: Aug 6 2020 3:53PM
thumb

मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन कोरोना को मात देकर अपने घर लौटे हैं। लेकिन उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्‍चन अभी हॉस्पिटल में भी भर्ती हैं। बता दें कि अभिषेक बच्‍चन को हॉस्पिटल में भर्ती हुए 26 दिन हो गए हैं। इस बीच अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अस्‍पताल की एक तस्‍वीर शेयर की है। अभिषेक बच्चन ने एक व्हाइट बोर्ड की फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी मेडिकल रिपोर्ट लिखी हुई है। अभिषेक ने बताया कि अस्पताल में 26 दिन हो चुके हैं, लेकिन डिस्चार्ज का कोई प्लान नहीं है। उन्होंने खुद को मोटिवेट भी किया है।
इसके बाद अमिताभ बच्चन ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वो अभिषेक के सामने कोरोना वायरस की आकृति को किक करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने पिता की कुछ पंक्तिया भी शेयर की। इसमें लिखा है, धनुष उठा, प्रहार कर, तू सबसे पहला वार कर, अग्नि सी धधक–धधक, हिरन सी सजग सजग, सिंह सी दहाड़ कर, शंख सी पुकार कर, रुके न तू, थके न तू, झुके न तू, थमे न तू" - हरिवंश राय बच्चन
बता दें कि बच्चन परिवार में अमिताभ, अभिषेक के साथ ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, लेकिन अभिषेक को छोड़ सभी की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है और सभी घर पहुंच चुके हैं।