Tuesday, 23 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

सीबीआई जांच से उठेगा सुशांत राजपूत की मौत से पर्दा : संग्राम सिंह

Posted at: Aug 7 2020 12:35AM
thumb

सिरसा। सिने अभिनेता सुशांत सिंह की मौत की जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंपने के बाद इस से पर्दा उठने की संभावनाएं प्रबल हुई हैं। सरकार का इस संदिग्ध मौत का सीबीआई को जांच देना अच्छा कदम है। यह बात भारतीय रेसलर एवं अभिनेता संग्राम सिंह ने आज यहां एक प्रेसवार्ता के दौरान कही। संग्राम सिंह ने कहा कि वह सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही उनसे मिला था और क्लैपिंग एक्सरसाइज एक साथ की थी सुशांत सिंह सुसाइड कर लेगा ऐसा उनको भरोसा नहीं था सुशांत सिंह की मौत आज भी एक संशय है। सुशांत की मौत युवाओं के लिए आई ओपनर का काम करेगी।

उन्होंने हरियाणा के खिलाड़यिों की देश की विभिन्न टीमों में हिस्सेदारी को लेकर संतोष जाहिर किया और राज्य सरकार द्वारा युवाओं को खेल स्पर्धा के लिए मुहैया करवाई जा रही सुविधाओं की भूरी भूरी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि युवाओं को सोशल मीडिया का उपयोग करना चाहिए बशर्ते पॉजिटिव चीजों को ग्रहण किया जाए तो ज्यादा बेहतर होगा उन्होंने कहा कि खेलों में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा भागीदारी लेनी चाहिए जहां खेलों से शारीरिक बल मिलता है वही नशा जैसे व्यसनों युवा दूर रहते हैं। इस दौरान निताशा सिहाग, राकेश सियाग, गुरभेज सिंह, भावना शर्मा, दर्शना, करण दुग्गल, सुधीर आर्य, डॉक्टर दिलबाग सिंह भी मौजूद थे उन्होंने बताया कि अब वह है रेसलिंग बस एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। 

उन्होंने कोविड-19 जैसी विश्वव्यापी महामारी से डरने की बजाय हिम्मत से अपनी इम्यूनिटी बढ़ाकर उसका सामना करें। उन्होंने खिलाड़यिों के राजनीति में भागीदारी के सवाल पर कहा कि खिलाड़यिों का राजनीति में आना बुराई नहीं है लेकिन उन्हें राजनीति की पृष्ठभूमि का ज्ञान होना चाहिए ताकि वे संसद या विधानसभा में जाकर जनता की आवाज को सही तरीके से उठा सकें। संग्राम सिंह ने सिरसा में नशा भर्ती के बढ़ने पर गहरी चिंता व्यक्त की और निताशा सिहाग को कहा कि वे मुखर होकर आगे आए और जिला को नशा मुक्त करने के लिए प्रयास करें इसके लिए वह व उनकी टीम आगे बढ़कर सहयोग करेगी।