Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मां के साथ शेयर की अपनी तस्वीर, लिखा- अब आप...

Posted at: Aug 8 2020 12:38AM
thumb

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में अंकिता ने सुशांत की मां की तस्वीर हाथ में लिए अपनी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने सुशांत के लिए एक भावुक कैप्शन भी लिखा है।

तस्वीर शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, "मुझे भरोसा है अब आप दोनों साथ होगे." अंकिता ने इस पोस्ट पर फैंस समेत तमाम सेलेब्स कमेंट में सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अंकिता सुशांत के परिवार का पूरा साथ दे रही है और सुशांत की मौत का कारण भी जानना चाहती हैं। सुशांत कि निधन के बाद अंकित ने अभी तक सुशांत के साथ अपनी कोई तस्वीर तो शेयर नहीं की है लेकिन उनके लिए काफी सारे पोस्ट किए हैं। अंकिता के इस पोस्ट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कमेंट करते हुए लिखा, "हां दोनों साथ में होंगे...लव यू... मजबूत रहो... हमें तब तक लड़ना है जब तक न्याय नहीं मिल जाता।"

अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत जैसा इंसान कभी डिप्रेशन में नहीं जा सकता। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था की वो एक खुशमिजाज शख्स थे। वो ऐसे इंसान नहीं थे जो डिप्रेस हो जाएं और अपनी ही जान ले लें। अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। फोटो में एक सेल्‍फ मोटिवेशनल मेसेज भी दिया गया है। अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया था. उन्होंने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा था, 'सच्चाई की जीत होती है' ये पोस्ट दिवंगत अभिनेता के पिता द्वारा सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने के एक दिन बाद आई। सुशांत की मौत की जांच के सिलसिले में बिहार पुलिस टीम ने अंकिता का बयान दर्ज किया है।