Friday, 23 April, 2021
dabang dunia

प्रदेश

नव निर्वाचित महापौर, निगम पार्षदों ने ली शपथ

Posted at: Jan 7 2021 8:02PM
thumb

सोनीपत। हरियाणा में रोहतक की मंडलायुक्त अनीता यादव ने गुरुवार को सोनीपत नगर निगम के नव निर्वाचित प्रथम महापौर निखिल मदान और पार्षदों को पद और संविधान की अनुपालन की शपथ दिलाई। दीनबंधु छोटूराम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय मुरथल (डीसीआरयूएसटी) के सभागार में शहर की पहली निकाय सरकार के निर्वाचित मेयर और पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। समारोह में मंडलायुक्त अनीता यादव ने सर्वप्रथम निखिल मदान को महापौर की शपथ दिलाई।

इनके उपरांत उन्होंने सभी निगम पार्षदों को एक-एक करके शपथ दिलाई। इसकी शुरुआत वार्ड नंबर-1 से की गई। वार्ड-1 के हरिप्रकाश सैनी, वार्ड-2 के सुरेंद्र नैय्यर, वार्ड-3 के सुरेंद्र मदान, वार्ड-4 की बबीता कौशिक, वार्ड-5 के मुकेश सैनी, वार्ड-6 की रेणू कपूर, वार्ड-7 के मुनिराम, वार्ड-8 के पुनीत, वार्ड-9 के राजीव कुमार सरोहा, वार्ड-10 की ममता लूथरा, वार्ड-11 की इंदू वलेचा, वार्ड-12 के लक्ष्मीनारायण तनेजा, वार्ड-13 की संगीता सैनी, वार्ड-14 के सूर्य दहिया, वार्ड-15 के अतुल जैन, वार्ड-16 की मोनिका, वार्ड-17 के नवीन, वार्ड-18 के मंजीत तथा वार्ड-19 के बिजेंद्र मलिक और वार्ड-20 की नव निर्वाचित पार्षद के रूप में नीतू दहिया ने शपथ ग्रहण की।

शपथ ग्रहण समारोह में खरखौदा हलका विधायक जयवीर सिंह, उपायुक्त श्याम लाल पूनिया, नगर निगम के आयुक्त जगदीश शर्मा, आईएएस अधिकारी सलोनी शर्मा, एसडीएम विजय सिंह, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त सुभाष चंद्र, नगराधीश जितेंद्र जोशी, चुनाव तहसीलदार सरला कौशिक आदि मौजूद रहे।