Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

प्रदेश

लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे महिला एवं पुरूष की गोली मारकर हत्या

Posted at: Jan 10 2021 12:31AM
thumb

जयपुर। राजस्थान में जयपुर जिले के कोटपूतली थाना क्षेत्र में एक मकान में लिव इन रिलेशनशिप में रही एक महिला और पुरूष की आज गोली कर मर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में शालु की ढाणी में शिव कालोनी में एक मकान से पुलिस ने एक पुरुष और महिला के शव बरामद किये है। मृतक महिला पहचान सुमन चैधरी (38 वर्ष) और पुरुष की पहचान डॉ. मातादीन शेखावत (41वर्ष) के रूप में की है। बताया जाता है कि सुमन चैधरी की शादी कई साल पहले हरियाणा में हुई थी, जिसके कुछ सालों बाद से ये ससुराल वालों से अलग रह रही है तथा डा मातादीन शेखावत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में यहां रह रहे थे।

वहीं डा मातादीन शादीशुदा है तथा दो बच्चों के पिता हैं। उसकी पत्नी बच्चों के साथ बानसुर में रहती है। पुलिस ने बताया कि मकान में मकान में इन दोनों के अलावा मृतका सुमन चौधरी का 20 वर्ष का पुत्र पंकज भी रहता है जो घटना के बाद से फरार हैं।  पुलिस के अनुसार दोनों की हत्या की आशंका मृतका के पुत्र पंकज पर की जा रही है जिसने सुबह अपनी मौसी को घटना के बारे मे फोन करके सूचना दी तथा उसके बाद से फरार है एवं मोबाइल भी स्वीचं ऑफ हैं।

बताया गया है कि बेटे ने अपनी मां और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिससे वह अपना आपा खो बैठा और दोनों को मौके पर ही गोली से शूट कर दिया। पुलिस ने घटना के बाद ड़ाग स्कावायड़ एवं एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर जांच करवाई। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जें में लेकर दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।