Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

राशिफल: ''मीन'' राशि के जातकों का 18 जनवरी 2021 का शुभ राशिफल

Posted at: Jan 18 2021 12:16AM
thumb

मीन दैनिक राशिफल
आज साहस दिखाने के लिए बहुत अच्छा दिन है। आज आपका भाग्य आपके साथ है। आज आप जो भी करोगे ,सब कुछ अच्छा ही होगा। अगर कहीं निवेश करना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा समय है। सच्चा प्यार मिलने की उम्मीद बन रही है हालाँकि अपने स्वास्थ्य के बारे में सतर्क रहें ,खांसी और ठण्ड से परेशान हो सकते हैं। 
मीन स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
पिछले सप्ताह में तनाव के साथ साथ चिंता के कारण होने वाला मानसिक तनाव आपके लिए काफी तकलीफ का कारण बना हुआ है। इस समय आपकी बाहरी स्थितियों के बदलने की तो बहुत ज्यादा उम्मीद नही की जा सकती तब भी आप अपने मानसिक तनाव में काफी कमी पायेंगे। यह कमी आपके अपनी विचारधारा और अपनी जॉब तथा संबंधों में समस्याएँ सुलझाने के तरीके को बदलने से आई है। इससे आपको शांति और उपलब्धि की भावना महसूस करने में काफी मदद मिलेगी। 
मीन प्यार और संबंध राशिफल
आपको अपने सभी विकल्पों में से सर्वोत्तम ढूँढने में उलझन महसूस होगी। तुरंत अच्छे फैसले ले पाना कभी आपकी सहज योग्यता नही रही लेकिन आप अबकी बार यह कर पायेंगे। सही विकल्प चुनने के लिए आपको ज्यादा कुछ नही करना ,केवल अपने दिल की बात सुननी है। इसका सबसे अच्छा तरीका है उसे चुनना जिसका दिल बड़ा है और यह पता लगाना कि जो सिर्फ इसका दिखावा करते हैं उनके दिल में क्या चल रहा है ?
मीन कैरियर और धन राशिफल
कुछ मामूली समस्याओं का आपको सामना करना पड़ सकता है , जिससे की अपने कार्यस्थल पर शांति से कार्य करने में बाधा आ सकती है। आज आपको धैर्य की एक बड़ी मात्रा की जरूरत है खासकर जब आप अपने सहकर्मी के साथ कार्य करे। क्रोध को दूर रखे बल्कि उसके साथ समझदारी से निपटे ताकि आपके पूरे समूह के मनोबल पर प्रतिकूल प्रभाव न पडे।