Thursday, 04 March, 2021
dabang dunia

प्रदेश

कमलनाथ ने मीडिया कर्मचारियों को कोरोना का टीका लगवाने मोदी को लिखा पत्र

Posted at: Jan 21 2021 8:59PM
thumb

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर पत्रकारों और मीडिया संस्थानों से जुड़े कर्मचारियों को प्राथमिकता के आधार पर कोरोना का नि:शुल्क टीका लगवाने का अनुरोध किया है। कांग्रेस की ओर से आज यहां जारी विज्ञप्ति में कमलनाथ ने अपने पत्र में कोरोना महामारी से निपटने के लिये स्­वदेशी कोरोना वैक्­सीन विकसित करने में अमूल्­य योगदान देने वाले भारतीय वैज्ञानिकों को बधाई दी है।
 
उन्­होंने कोरोना काल में संक्रमण से रोगियों को मुक्­त कराने में योगदान देने वाले चिकित्­सकों और उनके सहयोगियों को भी बधाई दी है। उन्होंने अपने पत्र में कहा कि इसके साथ ही एक वर्ग ऐसा है जिसने मुश्किल से मुश्किल दौर में भी कोरोना संक्रमण की रोकथाम के प्रति लोगों में जागरूकता लाने और समय-समय पर महत्­वपूर्ण जानकारी लोगों तक पहुंचाने में सामाजिक जिम्­मेदारी का निर्वहन किया है। उन्­होंने कहा कि यह वर्ग मीडिया से जुड़ा है। उन्होंने कहा कि पत्रकार साथियों और उनके संस्­थान में कार्यरत लोगों ने कोरोना महामारी के दौरान अनवरत काम किया और संक्रमण की रोकथाम में महत्­वपूर्ण योगदान दिया।
 
इन लोगों ने कोरोना से संबंधित भ्रांतियों को दूर किया और वास्­तविक स्­थिति की जानकारी से शासन एवं नागरिकों तक पहुंचायी। उन्होंने कहा कि मीडिया के प्रति भी संवेदनशीलता और उनके जज्­बे का सम्­मान किया जाना चाहिये। कमलनाथ ने प्रधानमंत्री से अनुरोध किया कि कोरोना टीकाकरण अभियान में जिस तरह अन्­य लोगों को जोड़ा गया है, उसी प्रकार मीडियाकर्मियों को भी प्राथमिकता प्रदान कर उनका नि:शुल्­क टीकाकरण किया जाये।