Friday, 23 April, 2021
dabang dunia

प्रदेश

राठौड़ के इस्तीफे के लिए भाजपा ने एक मार्च तक का दिया समय

Posted at: Feb 28 2021 12:07AM
thumb

कोल्हापुर। महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने महाराष्ट्र सरकार को चेतावनी दी कि यदि एक मार्च तक वन मंत्री संजय राठौड़ से इस्तीफा लेने में सरकार विफल रही तो भाजपा विधानसभा की कार्यवाही जारी रखने की अनुमति नहीं देगी। 

पाटिल ने संवाददाताओं से पूजा चव्हाण के आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार के चुप रहने पर उनकी आलोचना की और शासन को चेतावनी दी कि एक मार्च तक यदि राठौड़ का इस्तीफा नहीं लिया गया या उन्हें राज्य मंत्रिमंडल से बर्खास्त नहीं किया गया तो भाजपा अगले सप्ताह से शुरू होने वाली विधान सभा की कार्यवाही चलने नहीं देगी। 

उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की इस मामले में चुप रहने की आलोचना करते हुए कहा कि यदि वह इस मामले में चुप रहते हैं तो हम भी उन्हें विधान सभा की कार्यवाही के समय बोलने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि सरकार ने अभी तक यह नहीं बताया कि सुचव्हाण ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या कर दी गयी। बीड़ जिले की रहने वाली युवती सुचव्हाण का गर्भपात यवतमाल में कैसे हुआ और वे दो लोग कहां हैं जो गर्भपात के समय मौजूद थे। गर्भपात कराने वाले डाक्टर रोहितदास चव्हाण कहां हैं। सरकार को इस मामले की सही तरीके से जांच करनी चाहिए।