Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

2 मार्च को लॉन्च होगी 108 मेगापिक्सल कैमरे वाली Realme 8 सीरीज़, मिलेगी 8GB RAM और कई खासियत

Posted at: Feb 28 2021 12:15PM
thumb

नई दिल्‍ली। रियलमी 2 मार्च को रियलमी 8 प्रो को लॉन्च करेगी, जिसके में वह 108 मेगापिक्सल का कैमरा देगी। हालांकि कंपनी ने फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं शेयर की है।रियलमी (Realme) ने अपने 108 मेगापिक्सल कैमरा इवेंट को कंफर्म कर दिया है, जिसे 2 मार्च को आयोजित किया जाएगा। जानकारी के लिए ये शियोमी रेडमी नोट 10 सीरीज़ के लॉन्चिंग के ठीक दो दिन पहले पेश किया जा रहा है। रेडमी नोट 10 सीरीज़ की लॉन्चिंग भारत में 4 मार्च को रखी गई है, जिसके कैमरे को भी 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ पेश किया जाएगा। कहा जा रहा है कि रियलमी 2 मार्च को रियलमी 8 प्रो को लॉन्च करेगी, जिसके में वह 108 मेगापिक्सल का कैमरा देगी। हालांकि कंपनी ने सीरीज़ के फोन को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं शेयर की है।
 
रियलमी का 108 मेगापिक्सल कैमरा इवेंट कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर स्ट्रीम किया जाएगा, साथ ही इसे यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर भी देखी जा सकती है। रियलमी CEO माधव सेठ ने रियलमी 8 सीरीज़ को टीज़ करके कंफर्म किया है कि आने वाला फोन एक्सेप्शनल परफॉर्मेंस के साथ आएगा। ट्विटर के ज़रिए सेठ ने आने वाली 108 मेगापिक्सल कैमरा टेक्नोलॉजी का ऐलान किया। इसके अलावा ऐसा माना जा रहा है कि रेडमी 8 सीरीज़ में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 108 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा भी हो सकता है।सेठ ने इससे पहले रियलमी 8 से जुड़ा टीज़र पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने ट्वीट में लिखा था '#realme में कभी काम खत्म नहीं होता। मैं पहले से ही #InfiniteLeapWith8! पर काम कर रहा हूं।'
 
मिल सकते हैं खास फीचर्स
जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल रियलमी फोन मॉडल नंबर RMX3092 के साथ गीकबेंच लिस्टिंग में लिस्ट हुआ था। टिप्सटर मुकुल शर्मा ने ट्विटर पर कहा कि ये मॉडल नंबर Realme 8 से जुड़ा हुआ है। लिस्टिंग के मुताबिक ये फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 720 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 8 जीबी रैम दी जाएगी, साथ ही ये फोन एंड्रॉयड 10 सॉफ्टवेयर पर काम कर सकता है। हालांकि फोन की असल स्पेसिफिकेशंस तो लॉन्चिंग के बाद ही सामने आएगी।