Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

अजय देवगन ने डिजिटल डेब्यू का ऐलान किया, टीजर देखकर क्रेजी हुए फैंस

Posted at: Apr 20 2021 1:29PM
thumb

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिजिटल डेब्यू करने की जानकारी दी है. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने पहली वेब सीरीज का टीजर भी जारी किया है. जी हां, अजय देवगन वेब सीरीज 'रुद्रा- द एज ऑफ डार्कनेस' से ओटीटी की दुनिया में कदम रख दिया है.

वेब सीरीज 'रुद्रा- द एज ऑफ डार्कनेस' के टीजर में अजय देवनग के लुक को दिखाया गया है. इसकी शुरुआत अंधरे में अजय देवगन के एक साए से होती है और धीरे-धीरे अजय देवगन की चेहरा साफ दिखाई देता है. इस दौरान अजय देवगन कई तरह के इंटेंस लुक को दिखाते हैं. टीजर में देख सकते हैं कि उनके पीछे एक पुल दिख रहा है जोकि लाइट्स से जगमगा रहा है.

वेब सीरीज के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "ऐलान करते हुए खुशी हो रही है कि इस साल की क्राइम थ्रिलर हॉटस्टार स्पेशल 'रुद्रा-द एज ऑफ डार्कनेस' आ रही है. ये बहुत ही धांसू होने वाली है." इसके साथ ही उन्होंने आंख मारने वाला इमोजी भी इसमें शामिल किया है.

ब्रिटिश सीरीज का हिंदी रीमेक

बता दें कि इस वेब सीरीज की शूटिंग मुंबई की आइकोनिक जगहों पर होगी और इसमें अजय देवगन काफी इंटेंस पुलिस ऑफिसर के अवतार में दिखाई देंगे. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ये अजय देवगन की ग्रैंड एंट्री है. ये वेब सीरीज ब्रिटिश सीरीज 'लूथर' का हिंदी रीमेक है. 'लूथर' को पूरी दुनिया में काफी पसंद किया गया था.

अजय देवगन जताई एक्साइटमेंट

वेब सीरीज को अप्लोज एंटरनटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियो इंडिया साथ में प्रोड्यूस कर रहे हैं. अजय देवगन का इस सीरीज के बारे में कहना है कि वह इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वह हमेशा यूनीक और अच्छी स्टोरी पर काम करने की कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा कि सीरीज में उनका किरदार इंटेंस, कॉम्प्लेक्स और डार्क है.