Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

खेल

IPL की सभी टीमों की ऑफिशियल मर्चेंडाइज की पेशकश करने वाला एकमात्र प्लेटफार्म फैनकोड बना

Posted at: Apr 21 2021 3:23PM
thumb

नईदिल्ली। सभी फैंस के लिये भारत का प्रीमियर डिजिटल स्‍पोर्ट्स डेस्टिनेशन फैनकोड एकमात्र स्‍पोर्ट्स प्‍लेटफॉर्म बन गया है, जो अपने ऑनलाइन सपोर्ट्स फैन मर्चेंडाइंजिंग स्‍टोर ‘फैनकोड शॉप’ के माध्‍यम से आईपीएल  की सभी 8 टीमों की ऑफिशियल मर्चेंडाइज की पेशकश कर रहा है। फैनकोड सभी खेल प्रेमियों के लिये उनकी चहेती टीम की प्रामाणिक ऑफिसियल मर्चेंडाइज पर  25 प्रतिशत  की सीधी आरंभिक छूट दे रहा है, जिसके लिये उन्‍हें कोड एफसी 25 का इस्‍तेमाल करना होगा।
 
फैनकोड शॉपआईपीएल टीमों की फैन मर्चेंडाइज की तरह तरह की पेशकश करती है, जिसमें अपैरल, ऑफिशियल मैच जर्सी, टी-शर्ट, पोलो टी-शर्ट, जॉगर्स, कैप; एसेसरीज- बैग, मोबाइल कवर, वायरलेस चार्जर, कप, कोस्­टर, की-चेन, रिस्‍टबैण्‍­ड आदि शामिल हैं। इस साल फैनकोड शॉप ने आईपीएल  के अनोखे फैंस के लिये मर्चेंडाइज पेश की हैं। महामारी के दौरान दूर से काम करने के नये परिदृश्‍य में आईपीएल के अधिकांश फैंस इस गर्मी में घर से ही मैच देखना जारी रखेंगे। इस नई प्राथमिकता की जरूरतों को समझते हुए, फैनकोड शॉप एक ‘वर्क-फ्रॉम-होम’ अपैरल कैटेगरी पेश कर रही है, जिसे वेस्ट और शॉर्ट्स के साथ लॉन्‍च किया गया है। आईपीएल  के जूनियर फैंस के लिये भी एक परिधान श्रृंखला लॉन्‍च की गई है, जिसमें ट्रेंडी टी-शर्ट्स हैं।
 
फैनकोड शॉप आईपीएल 2020 से पहले अग्रणी स्‍पोर्ट्स ब्राण्‍डस के फैन गियर की प्रामाणिक और किफायती श्रृंखला प्रदान करने के लिये पिछले साल अगस्‍त में लॉन्‍च हुई थी। फैनकोड शॉप फैन गियर को बनाने और उसके वितरण में नवाचार करने और कम से कम समय खपाने के लिये टेक्‍नोलॉजी का इस्‍तेमाल करती है और सुनिश्चित करती है कि फैंस को उनके चहेते स्‍पोर्ट्स ब्राण्‍डस  और टीमों की सबसे नई और सामयिक डिजाइंस मिले।