Tuesday, 23 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

Deepika Padukone पति Ranveer Singh संग पहुंची अस्पताल, लोगों बोले- GOOD NEWS

Posted at: Aug 1 2021 12:03AM
thumb

नई दिल्ली: बॉलीवुड पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हमेशा से लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार हैं. हमेशा ही दोनों की तस्वीरें वायरल होती हैं. लेकिन आज दोनों की एक तस्वीर सामने आते ही उनके फैंस में खुशी की लहर छा गई. दरअसल, दोनों को साथ में हिंदुजा अस्पताल के बाहर देखा गया. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के सामने आते ही बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया है. 

गुड न्यूज के लिए बेकरार फैंस

दरअसल, दीपिका आज अपने पति रणवीर के साथ मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल पहुंचीं. ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर की, इस तस्वीर को देखते ही फैंस की उम्मीदें बढ़ गईं. लोग दीपिका की प्रैग्नेंसी को लेकर कयास लगाने लगे. एक दूसरे को बधाईयां भी देने लगे. 

ऐसा है दोनों का लुक

इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक कार में बैठे नजर आ रहे हैं. रणवीर ने रेड और पत्नी दीपिका ने व्हाइट कलर का मास्क पहना हुआ है और दोनों ही ब्लैक गॉगल्स लगाए दिख रहे हैं. अब इनके फैंस अस्पताल पहुंचने की वजह जानने के लिए बेकरार हो गए हैं.

ऐसे आ रहे कमेंट्स 

ये फोटो शेयर होते ही एक फैन ने कमेंट किया, 'लगता है दीपिका प्रेग्नेंट हैं'. दूसरे ने विरल को ही बधाई दे दी कि वह मामा बनने वाले हैं. तो एक ने लिखा है ' बेटा सब ठीक ही है, नया सिंह आने वाला है तैयारियां करो'. बता दें कि इस बारे में अब तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.