Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

बॉलिवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा की लगाई क्‍लास

Posted at: Aug 5 2021 2:49PM
thumb

नई दिल्ली। बॉलिवुड के सुपर स्‍टॉर खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग मूवी को लेकर चर्चा में बने हुए है। अक्षय कुमार की अगली फिल्म बेलबॉटम जल्द ही सिनेमा घरो में रिलीज होने वाली है। वहीं छोटे पर्दे की बात करें तो, टीवी का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' भी जल्द ही टीवी पर टेलिकास्ट होने वाला है। ऐसे में इन दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन इस एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है कपिल और अक्षय के एक ट्वीट ने। दरअसल, बेल बॉटम की ट्रेलर रिलीज के बाद कपिल शर्मा ने ट्विट्टर पर एक ट्वीट किया।

जिसमें वो बेलबॉटम के लिए अक्षय कुमार और उनकी पूरी टीम की तारीफ कर रहे थे। कपिल ने अक्षय को टैग करते हुए ट्वीट किया था। जिसमें लिखा था- 'खूबसूरत ट्रेलर अक्षय पाजी। बेलबॉटम की पूरी को बाधाई और शुभकामनाएं'। बस फिर क्या था खिलाड़ी कुमार की बेबाकी और मस्खरे अंदाज से चो सभी वाकिफ है। लेकिन इस बार उन्होंने जरा अलग तरह से कपिल की क्लास लगाई । ना सिर्फ क्लास लगाई बल्कि उन्हें खुलेआम धमकी भी दे डाली।

अक्षय ने कपिल के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा - 'जैसे पता चला शो पर आ रहा हूं, शुभकामनाएं भेजी, उसके पहले नहीं। मिलकर तेरी खबर लेता हूं'। इन दोनों की ये मस्ती भरी तकरार पर फैंस भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उसका आनंद ले रहे हैं। बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम 80 के दशक में हुए प्लेन हाईजैक की सत्य घटना पर आधारित है। अक्षय ने इस फिल्म में स्पाय रॉय एजेंट का किरदार निभाया है। अक्षय के अलावा फिल्म में लारा दत्ता और वानी कपूर जैसे सितारे भी हैं।

फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं बात करें, कपिल के शो की तो, फिल्हाल इस शो का केवल प्रोमो सामने आया है।