Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

राशिफल: ''सिंह'' राशि के जातकों का 06 अगस्‍त 2021 का शुभ राशिफल

Posted at: Aug 5 2021 9:20PM
thumb

सिंह दैनिक राशिफल
संचार कुशलता आपकी विशेषता है,आप किसी दोस्त या करीबी से आज कोई ऐसी बात बांटना चाहेंगे जो आप काफी लम्बे समय से सोच रहे हैं। आज अपने गुस्से और निराशा को बाहर निकलने दें। बात करते हुए कोई समाधान भी मिल सकता है ,लेकिन बातें दिल खोलकर करें। दिन के अंत में कोई चोंकाने वाली खबर मिल सकती है। 
 
सिंह स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
आज अनुशासन अच्छे स्वास्थ्य की कुंजी हैI। आप अब जंक फ़ूड भी नही खा रहे तथा व्यायाम भी कर रहे हैं लेकिन आपका तरीका ठीक नही है,इसीलिए आपको इच्छित परिणाम प्राप्त नही हो रहे हैं। आपको इन सबसे अधिकतम लाभ प्राप्त करने के लिए एक निश्चित रूटीन बनाना होगा ,तभी आपको इन सबका लाभ मिल पायेगा। 
 
सिंह प्यार और संबंध राशिफल
अगर आप अपने रिश्ते को व्यवस्थित करना चाहते हैं , तो आज का दिन सर्वोत्तम है। अपने परिवार के मध्य में अपने आप को व्यक्त करें। आपके ग्रहों की स्थिति के कारण आप में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा जिससे की आपका परिवार खुश होगा। आज अपनों के साथ जश्न मनाने का एक बढ़िया दिन है।अपनी देखभाल और चिंता को दिखाने के लिए अपने परिवार के साथ समय बिताएं। आप के इन भावो को देखकर वे बहुत खुश होंगे। 
 
सिंह कैरियर और धन राशिफल
आपका धैर्य , कर्तव्य और जिम्मेदारी की अपनी भावना आपके रास्ते में आ रही सभी बाधाओं को दूर करने में सहायक सिद्ध होगी। आपको अपने हास्य क्षमता को जागृत करना होगा ताकि आपका कार्य क्षेत्र में एक अच्छे माहौल का निर्माण हो सके जिससे की आप आराम से अपने कार्य को कर सके। दिन के अंत में एक गंभीर वित्तीय लाभ का मौका आपको मिल सकता है