Saturday, 25 September, 2021
dabang dunia

बॉलीवुड

नुसरत भरुचा को देख उड़ गए फैंस के होश, ''छोरी'' के मोशन पोस्टर में दिखा डरावना अवतार

Posted at: Sep 14 2021 7:07PM
thumb

मुंबई। अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज अपनी आगामी ओरिजिनल हॉरर मूवी ‘छोरी’ का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है। यह फिल्म हैलोवीन जैसी भयानक भले ही न हो, लेकिन इसकी दिल दहला देने वाली पहली डरावनी झलक यकीनन लोगों के दिलों में सिहरन पैदा कर देगी। फिल्म में नुसरत भरुचा लीड रोल में हैं। जब पहली झलक ही आपको इतना खौफनाक अनुभव दे रही है, तो आप केवल सोच ही सकते हैं कि फिल्म दर्शकों के सामने कैसा गजब ढाने जा रही है।
 
अमेज़न ओरिजिनल मूवी छोरी का पोस्टर जारी होने के बाद से अब लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेताबी जाहिर कर रहे हैं। फिल्म आगामी नवंबर में दर्शकों को अभूतपूर्व ढंग से डराने के लिए तैयार है। हॉरर फिल्म के प्रेमी दर्शक एक रोमांचक सफर के लिए कमर कस चुके हैं और हमें यकीन है कि यह मोशन पोस्टर देखने के बाद आज की रात वेलाइट ऑन करके ही सोएंगे। छोरी एक आगामी हॉरर फिल्म है, जिसे विशाल फुरिया ने निर्देशित कियाहै तथा फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा हैं। सुपरहिट मराठी फिल्म लपछापी की रीमेक इस फिल्म में मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज के साथ नुसरत भरूचा मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।
 
छोरी एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट के साइक (हॉरर और पैरानॉर्मल जॉनर पर केंद्रित एक वर्टिकल) और लॉस एंजिल्स स्थित क्रिप्ट टीवी के बीच हुईपहली सहभागिता को चिह्नित करती है। क्रिप्ट टीवी- द लुक-सी, द बर्च, सनी फैमिली कल्ट और द थिंग इन द अपार्टमेंट जैसे शो के साथ डर का नया ब्रांड पेश करने के लिए मशहूर है।