Wednesday, 24 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी पर फिर शर्लिन चोपड़ा का वार, बोलीं- ''साष्टांग दंडवत...

Posted at: Sep 25 2021 1:47PM
thumb

मुंबई। पोर्नोग्राफी केस  में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को दो महीने बाद जमानत मिली है। राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद से एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर न सिर्फ राज कुंद्रा बल्कि शिल्पा शेट्टी पर भी जमकर कटाक्ष कर रही हैं। इस केस में उनका नाम सामने आने के बाद से वह सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाल रही हैं। अब उन्होंने शिल्पा के टीवी पर साष्टांग दंडवत प्रणाम करने और रानी लक्ष्मीबाई के बार में बात करने पर तंज कसा है।

शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर राज कुंद्रा की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पर तंज कसा है। उन्होंने शिल्पा को वास्तविक दुनिया में बदलाव लाने के लिए कहा है। वीडियो एक इंटरव्यू के दौरान का है, जिसमें वह कह रही है, ‘इस देश के लिए मैं कुछ करूं, खुद के लिए नहीं इस देश के लिए जिऊं। खुद के लिए बंगला बनाना, खुद के लिए गाड़ी खरीदना अच्छा है एक हद तक, लेकिन गाड़ी बंगला खरीदने के बाद क्या? पोर्न बनाएं… नहीं बहुत कुछ है देश के लिए करने के लिए। कुछ करना चाहती हूं देश के लिए। वह आगे कहती हैं कि फिल्में कब तक करें मैं चाहती हूं कि पीड़ित महिलाओं और बच्चों के लिए कुछ करूं। मंच पर बैठकर साष्टांग करना बहुत आसान होता है, मंच पर बैठकर रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बातें करना आसान होता है, लेकिन आप फील्ड में जाकर पीड़ित महिलाओं के लिए कुछ कीजिए। अपने बंगले से बाहर निकलकर, पोर्न से बाहर निकलकर कुछ कीजिए। सारी दुनिया आपको साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी’।

वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा- ‘आप टीवी पर साष्टांग दंडवत प्रणाम करतीं हैं। उन कलाकारों को जिनकी कला से आप प्रभावित होती हैं। कृपया, रील लाइफ से बाहर निकलकर, रियल दुनिया में जाकर, पीड़ित महिलाओं को थोड़ी बहुत सहानुभूति दिखाएं। यकीन मानिए, सारी दुनिया आप को साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी!’ इसके साथ उन्होंने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को टैग भी किया है। राज कुंद्रा को जुलाई में पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच ने उन्हें ‘प्रमुख साजिशकर्ता’ बताया है। गत मंगलवार को अदालत ने उन्हें 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी है।