Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

देश

22 साल की उम्र में 72 करोड़ की कमाई, अनन्या पांडेय जिनसे एनसीबी कर रही पूछताछ

Posted at: Oct 22 2021 3:17PM
thumb

मुंबई। आर्यन खान के मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले में एनसीबी आज दूसरी बार एक्ट्रेस अनन्या पांडे से पूछताछ करने जा रही है। इससे पहले 22 साल की अनन्या पांडे गुरुवार की शाम 4 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंचीं थी, जिसके बाद लगभग 2 घंटें तक पूछताछ चली। उस दौरान उनके पिता चंकी पांडे भी उनके साथ मौजूद थे।
 
बता दें कि एनसीबी को आर्यन और अनन्या के बीच नशे को लेकर चैट मिली थी, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें समन किया था। इसके बाद गुरुवार को अनन्या के घर पर रेड भी पड़ी थी, जिसके बाद जांच एजेंसी ने अनन्या का फोन जब्त कर लिया था। लेकिन, एनसीबी के मुताबिक ऐसा कोई सबूत अभी तक नहीं लगा जो यह तय कर सके की अनन्या ने आर्यन के लिए कभी कोई ड्रग अरेंज करवाया हो।
 
अनन्या फिलहाल 22 साल की हैं और अपने पिता से अलग अपने खरीदे हुए दूसरे घर में रहती हैं। जानकारी के मुताबिक अनन्या की नेटवर्थ करीब 72 करोड़ रुपये है। वह एक फिल्म में अभिनय करने के लगभग 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। 
 
अनन्या की ज्यादातर कमाई विज्ञापनों के जरिए होती है। इंस्टाग्राम पर उनके 20.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं और इनका फायदा उन्हें ब्रांड प्रमोशन के लिए भी मिलता है।
 
चंकी पांडे की बेटी अनन्या की शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान से काफी अच्छी मित्रता है। वह आर्यन खान की भी दोस्त हैं। अक्सर तीनों साथ में पार्टी करते हुए नजर आते रहते हैं। आर्यन और अनन्या के चैट देखते हुए एनसीबी को शक है कि अनन्या भी आर्यन के साथ ड्रग्स लेती हैं।
 
अनन्या की फिल्मों में एंट्री स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से हुई थी इसके बाद वे पति पत्नी और वो 2, खाली पीली में नजर आई। अभ तक वे 3 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वे स्टारकिड होने की वजह से पहले भी कई बार ट्रोल हो चुकी हैं।