Sunday, 22 May, 2022
dabang dunia

बॉलीवुड

2 नए पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने बताई फिल्म की रिलीज डेट, इस दिन होगी रिलीज

Posted at: Jan 18 2022 8:05PM
thumb

नई दिल्‍ली। अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। अक्षय ने फिल्म के नए पोस्टर्स शेयर करते हुए रिलीज डेट बताई। एक्टर ने बताया कि फिल्म इस साल 18 मार्च को रिलीज होगी। ये फिल्म होली के मौके पर आ रही है। एक पोस्टर में अक्षय अकेले नजर आ रहे हैं और उन्होंने एक बैग उठाया हुआ है जिसमें बंदूक और बाकी हथियार हैं। अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। अक्षय ने फिल्म के नए पोस्टर्स शेयर करते हुए रिलीज डेट बताई। एक्टर ने बताया कि फिल्म इस साल 18 मार्च को रिलीज होगी। ये फिल्म होली के मौके पर आ रही है। एक पोस्टर में अक्षय अकेले नजर आ रहे हैं और उन्होंने एक बैग उठाया हुआ है जिसमें बंदूक और बाकी हथियार हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में अक्षय एक ट्रक में कुछ गुंडों के साथ बैठे हुए है और सभी के हाथों में हथियार हैं। पोस्टर्स शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा होगा इस होली पर। फिल्म आ रही है 18 मार्च 2022 को।
 
वहीं दूसरे पोस्टर में अक्षय एक ट्रक में कुछ गुंडों के साथ बैठे हुए है और सभी के हाथों में हथियार हैं। पोस्टर्स शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा होगा इस होली पर। फिल्म आ रही है 18 मार्च 2022 को। बच्चन पांडे एक गैंगस्टर के इर्द-गिर्द पर बनी फिल्म है। इसमें अक्षय के साथ कीर्ति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर हैं। बच्चन पांडे एक गैंगस्टर के इर्द-गिर्द पर बनी फिल्म है। इसमें अक्षय के साथ कीर्ति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर हैं। अक्षय जहां फिल्म में गैंगस्टर बने हैं वहीं कृति सेनन एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं जो अब डायरेक्टर बनना चाहती हैं।
 
अक्षय जहां फिल्म में गैंगस्टर बने हैं वहीं कृति सेनन एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं जो अब डायरेक्टर बनना चाहती हैं। पहले इस फिल्म को साल 2020 में  क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने का प्लान बनाया जा रहा था, लेकिन कोविड की वजह से फिल्म पोस्टपोन हो गई और अब फिल्म इस साल होली पर रिलीज होगी। पहले इस फिल्म को साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने का प्लान बनाया जा रहा था, लेकिन कोविड की वजह से फिल्म पोस्टपोन हो गई और अब फिल्म इस साल होली पर रिलीज होगी।