Thursday, 09 February, 2023
dabang dunia

मनोरंजन

फिल्म ''तू झूठी मैं मक्कार'', रिलीज हुआ शानदार ट्रेलर

Posted at: Jan 23 2023 1:51PM
thumb

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) के जरिए श्रद्धा एक बार फिर से अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए आ रही हैं। इस फिल्म में श्रद्धा पहली बार सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आएंगी। सोमवार को श्रद्धा और रणबीर की अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 

हिंदी सिनेमा के जगत के मशहूर डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में मेकर्स की ओर से इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का एलान किया था। जिसके चलते 23 जनवरी सोमवार को 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर फैंस के लिए हाजिर है। 'तू झूठी मैं मक्कार' के इस ट्रेलर में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की कैमिस्ट्री को आसानी देख सकते हैं, जिससे आप ये कह नहीं सकते हैं कि ये दोनों कलाकार पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे हैं।

रोमांटिक-कॉमेडी 'तू झूठी मैं मक्कार' का ये ट्रेलर इतना शानदार है, जिस पर आप अपनी नजरें नहीं हटा सकते हैं। फिर चाहें वों दोनों सेलेब्स की एक्टिंग हो या फिर ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग की पंच लाइन। इतना ही लव रंजन की फिल्म है तो उसमें सेंस ऑफ ह्यूमर तो हाई रहेगा और म्यूजिक का लेवल उससे भी कहीं ज्यादा। कुल मिलाकर कहा जाए तो 'तू झूठी मैं मक्कार' का ये ट्रेलर एंटरटेनमेंट को फुल ऑन डोज है। 

'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Main Makkaar) के इस मजेदार ट्रेलर को देखने के बाद हर कोई इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है। इससे पहले 'तू झूठी मैं मक्कार' का टीजर रिलीज किया जा चुका है। ऐसे में अब फैंस रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं। बता दें कि लव रंजन की 'तू झूठी मैं मक्कार' 8 मार्च 2023 को रिलीज होगी।