Tuesday, 23 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

सामने आई ''किसी का भाई किसी की जान'' की टीजर रिलीज डेट, सलमान खान ने दी अपडेट

Posted at: Jan 23 2023 4:40PM
thumb

नई दिल्ली। सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। भाई जान के फैंस उनकी फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म से एक्टर अपना फर्स्ट लुक पहले ही जारी कर चुके हैं। अब किसी का भाई किसी की जान के टीजर रिलीज की डेट भी सामने आ गई है।

किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान दो अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। एक्टर के दोनों ही लुक जारी किए जा चुके है, जिसे फैंस ने पसंद भी किया था। वहीं, अब फैंस के लंबे इंतजार के बीच फिल्म के टीजर रिलीज की जानकारी शेयर कर दी गई है। सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फिल्म से अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "25 जनवरी को किसी का भाई किसी की जान का टीजर अब देखों बड़े पर्दे पर..."

किसी का भाई किसी की जान को लेकर हाल ही में खबरें सामने आई थी कि फिल्म का टीजर शाह रुख खान की फिल्म पठान के साथ जारी किया जाएगा। अब सलमान खान ने भी अपने पोस्ट में टीजर को बिग स्क्रीन पर देखने की बात कही है। हालांकि, उन्होंने पठान का जिक्र नहीं किया है, लेकिन उनके पोस्ट के बाद से अटकलें लगाई जा रही है कि किसी का भाई किसी की जान का टीजर पठान के साथ रिलीज किया जा सकता है। ये पहला मौका होगा जब लोगों को सलमान की किसी का भाई किसी की जान की पहली झलक देखने को मिलेगी।

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो भाईजान के अलावा सलमान खान के पास टाइगर 3 भी है। जो साल 2023 में ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज की जाएगी। इस बार फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। बता दें कि टाइगर 3, टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। जो रॉ एजेंट टाइगर और आईएसआई एजेंट जोया के साथ आगे बढ़ेगी। टाइगर 3 में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान साउथ में भी डेब्यू करने वाले हैं। वह चिरंजीवी के साथ फिल्म 'गॉडफादर' में नजर आएंगे।