Thursday, 09 February, 2023
dabang dunia

मनोरंजन

एक-दूजे के हुए आथि‍या शेट्टी-KL राहुल, जश्न में डूबा परिवार, ढोल-ताशों पर नाचे मेहमान

Posted at: Jan 23 2023 5:35PM
thumb

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं। अथिया और केएल राहुल ने सोमवार, 23 जनवरी को खंडाला में सात फेरे लेकर शादी की। सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में इंटीमेट तरीके से ये शादी हुई। इस आलीशान शादी में बॉलीवुड और स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के सितारों और कपल के करीबियों ने शिरकत की थी। बॉलीवुड के फेमस एक्टर अनुपम खेर भी केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी में पहुंचे हैं। मेहमानों की लिस्ट में उनका भी नाम था। नए जोड़े को आशीर्वाद देने अनुपम आए हैं। इसके अलावा अथिया की दोस्त और स्टार किड्स कृष्णा श्रॉफ और अंशुला कपूर भी शादी का हिस्सा बनने के लिए पहुंच गई हैं। कृष्णा, जैकी श्रॉफ की बेटी हैं और अंशुला, बोनी कपूर की।अथिया और केएल राहुल इंटीमेट तरीके से शादी कर रहे हैं। कपल की शादी में दोनों के परिवार और करीबी लोग ही शामिल हो रहे हैं। अथिया और केएल राहुल की शादी में शामिल होने के लिए अब क्रिकेटर ईशांत शर्मा पहुंचे हैं। TOI की रिपोर्ट के मुताबिक, अथिया शेट्टी और केएल राहुल सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले सात फेरे लेंगे। लेकिन अभी केएल राहुल और उनकी फैमिली और करीबी लोग Radisson Hotel में ठहरे हुए हैं। केएल राहुल की बारात इसी होटल से निकलेगी। बारात करीब 2।30 बजे सुनील शेट्टी के घर पहुंचेगी। सुनील शेट्टी, उनकी पत्नी और अथिया खंडाला वाले घर में हैं। बाकी सभी लोग होटल में हैं और बारात लेकर अथिया को विदा करने सुनील शेट्टी के घर पहुंचेंगे। फिर 3 बजे फेरे होंगे। 

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में नो फोन पॉलिसी रखी गई है। शादी की तस्वीरें और वीडियोज लीक ना हो इसको ध्यान में रखकर सभी लोगों के फोन के कैमरे पर स्टीकर्स लगाए गए हैं। सुनील शेट्टी ने घर के बाहर मौजूद मीडिया के लोगों के लिए खाने और ठंडे पानी का इंतजाम किया है। सुनील शेट्टी चाहते हैं कि उनकी बेटी अथिया और केएल राहुल की शादी को कवर करने जितने भी मीडिया के लोग वहां पहुंचे हैं उनका अच्छे से ख्याल रखा जाए। सुनील शेट्टी ने मीडिया वालों के लिए टेंट भी लगवाया है। बीती रात संगीत सेरेमनी के बाद सुनील शेट्टी ने सभी पैपराजी को चिकन बिरयानी खिलाई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल आज शाम 3 बजे अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे। रस्में पूरी करने के बाद ये कपल शाम 6:30 बजे पैपराजी और मीडिया से मुलाकात करेगा। शादी में करीब 100 लोग शामिल होंगे। अथिया और केएल राहुल की शादी में मेहमान पहुंच चुके हैं। अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला कपूर संग कपल की शादी का हिस्सा हेंगे। अर्जुन और अंशुला संगीत सेरेमनी में भी दिखाई दिए थे अथिया और केएल राहुल की शादी हो और कपल की वेडिंग ड्रेस की बात न की जाए ऐसा तो मुमकिन नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और केएल राहुल ने रेड नहीं, बल्कि अपने खास दिन के लिए व्हाइट और गोल्डन कलर की वेडिंग ड्रेस को फाइनल किया है। अथिया और केएल राहुल सब्यासाची के वेडिंग आउटफिट में दुल्हन-दूल्हा बनकर अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत करेंगे। 

बताया जा रहा है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी में साउथ इंडियन क्यूजीन रखा गया है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में आए मेहमानों को प्लेट्स में नहीं, बल्कि ट्रेडिशनल साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्तों पर खाना परोसा जाएगा। खंडाला में हो रही अथिया और केएल राहुल की शादी में सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, एम एस धोनी समेत कई जानी मानी हस्तियां शिरकत करेंगी और कपल को अपनी ब्लेसिंग्स देंगी। रविवार को अथिया शेट्टी और केएल राहुल का संगीत का फंक्शन हुआ। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में कपल ने नो फोन पॉलिसी रखी है। किसी भी गेस्ट को फोन ले जाने की परमीशन नहीं है। लेकिन फिर भी वेडिंग वेन्यू से कपल के संगीत सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  वीडियो में सुनील शेट्टी का खंडाला वाला बंगला लाइटों से सजा हुआ दिखाई दे रहा है। अथिया और केएल राहुल के वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों की चहल-पहल साफ देखी जा सकती है। सभी लोग ट्रेडिशनल आउटफिट में तैयार हैं। वीडियो में मेहमान डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। कपल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में हो रही है। लेकिन ईटाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो शादी के एक या दो महीने बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी का मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा जाएगा। कपल के रिसेप्शन में बॉलीवुड, स्पोर्ट्स, बिजनेस और राजनीति की दुनिया की कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रिसेप्शन में 3 हजार मेहमानों को इन्विटेशन दिया जाएगा। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लव स्टोरी किसी फेयरीटेल से कम नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो  कपल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। अथिया और केएल राहुल ने अपने रिलेशनशिप को छिपाकर रखा था। लेकिन सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म 'तड़प' की स्क्रीनिंग पर अथिया और केएल राहुल ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया। अब दोनों हमेशा के लिए हमसफर बनने जा रहे हैं।