Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

मकसद सिर्फ प्यार बांटना, किसी का दिल नहीं दुखाना चाहते: शाहरुख खान

Posted at: Jan 30 2023 8:24PM
thumb

नई दिल्‍ली। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ भले ही इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते नजर आ रही है, लेकिन रिलीज से पहले फिल्म को काफी विवादों का सामना करना पड़ा। फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ के रिलीज के बाद दीपिका पादुकोण के बिकिनी के रंग को लेकर सवाल खड़े हुए। वहीं इस गाने पर हिंदूओं के भावनाओं को आहत करने के आरोप लगे। फिल्म के बायकॉट की भी मांग उठी। विवादों के बीच अब शाहरुख खान ने एक बयान दिया है और कहा कि जो भी लोग फिल्म बनाते हैं, उन सभी का मकसद सिर्फ खुशियां और प्यार बांटना होता है। सोमवार को शाहरुख ने दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ मीडिया के लोगों के साथ इंटरैक्ट किया, जहां उन्होंने ये बात कही।
 
बातचीत के इस सेशन का जब समापन होने लगा तो शाहरुख ने कहा कि जाने से पहले वो एक बात बोलना चाहते हैं जो बहुत जरूरी है। उसके बाद वो कहते हैं, “आप लोग मुझे इतना ज्यादा प्यार और मोहब्बत करते हैं और अब मेरी उम्र भी ऐसी है कि मैं युवाओं को चीजें कह सकता हूं और उन्हें अच्छी चीजों में, खुशियों में यकीन दिला सकता हूं कि सिनेमा सिर्फ इसलिए ही होता है।” शाहरुख आगे कहते हैं, “हमलोगों से गलतियां भी होती हैं, अच्छाईयां भी होती हैं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो जो भी लोग फिल्में बनाते हैं, सिर्फ हम नहीं, नॉर्थ में साउथ में हर जगह, किसी भी भाषा में फिल्म बनाते हैं, मुझे लगता है कि सबका मकसद एक ही होता है, प्यार बांटना, खुशियां बांटना और भाईचारगी।”
इस दौरान शाहरुख ने आगे कहा, “भले ही फिल्मों में हमलोग नेगेटिव किरदार निभाते हैं, लेकिन हमलोगों में से कोई भी बुरा नहीं होता है। हम सब रोल कर रहे हैं सिर्फ आप सबको खुश करने के लिए। अगर फिल्म में हम कुछ कहते हैं तो हमारा मकसद किसी का भी दिल दुखाना नहीं होता है। सबकुछ सिर्फ मनोरंजन के लिए होता है।” वो आगे कहते हैं, “मजाक, एंटरटेनमेंट इन चीजों को ज्यादा सीरियस लेने की जरूरत नहीं है, इन चीजों को सिर्फ मनोरंजन तक ही सीमित रखना चाहिए। हम सब एक हैं, हब सबके बीच भाईचारगी है, हम सब एक दूसरे से प्यार करते हैं और प्यार फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।”