Saturday, 27 April, 2024
dabang dunia

देश

"अंदर जाने दो, नहीं तो बम विस्फोट से उड़ा दूंगी", महिला ने दी बेंगलुरु एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी

Posted at: Feb 6 2023 5:46PM
thumb

कर्नाटक पुलिस ने केरल की एक महिला को गिरफ्तार किया है, जिसने बेंगलुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उड़ान भरने में देरी को लेकर अधिकारियों को बम विस्फोट की धमकी दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। यह घटना हाल ही में सामने आई। अदालत ने महिला को 11 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आरोपी की पहचान केरल के कोझिकोड की रहने वाली 31 वर्षीय मानसी सतीबैनु के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना 3 फरवरी को हुई। आरोपी महिला को बेंगलुरु से कोलकाता की यात्रा करनी थी। उसने 6E445 इंडिगो फ्लाइट का टिकट बुक किया था और यात्रा के लिए एयरपोर्ट पहुंची। एयरपोर्ट के गेट नंबर-6 के पास चेकिंग के दौरान उसकी कुछ अधिकारियों से कहासुनी हो गई। उसने धमकी दी कि अगर उसे तुरंत अंदर नहीं जाने दिया गया, तो वह एयरपोर्ट को बम विस्फोट से उड़ा देगी।

आरोपी महिला ने शोर मचाते हुए कहा कि एयरपोर्ट पर बम लगाया गया है और यात्रियों को अपनी जान बचाने के लिए वापस लौटना होगा। सुरक्षाकर्मियों ने उसे हिरासत में लेकर पुलिस को सौंप दिया। सीआईएसएफ के एक अधिकारी संदीप सिंह ने आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 505, 323 और 353 के तहत शिकायत दर्ज कराई है।