Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने भारत के नक्शे पर रखे पैर! भड़के यूजर्स ने बताया ''देशद्रोही'', बोले- शर्म करो

Posted at: Feb 7 2023 1:18PM
thumb

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के एक वीडियो पर बवाल मच गया है। इसमें एक्टर ग्लोब पर चलते हुए दिख रहे हैं। लोगों ने इस क्लिप को बारीकी से नोटिस किया। जिसके बाद अक्षय कुमार पर सवाल उठने लगे। यूजर्स का मानना है कि अक्षय कुमार ने भारत के नक्शे पर पैर रखे हैं। अक्षय को ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स ने इसे देश का अपमान बताया है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक एयरलाइन को प्रमोट करते हुए वीडियो शेयर किया है। कैप्शन में लिखा- नॉर्थ अमेरिका में एंटरटेनर्स 100 फीसदी शुद्ध देसी एंटरटेनमेंट लेकर आ रहे हैं। अपनी सीट बेल्ट बांध लो, हम मार्च में आ रहे हैं। अक्षय कुमार यहां अपने नॉर्थ अमेरिका टूर की बात करते दिख रहे हैं। 

उनका ये टूर 3 मार्च से शुरू होगा और 12 मार्च तक चलेगा। इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ नोरा फतेही, मौनी रॉय, दिशा पाटनी, सोनम बाजवा भी नजर आ रही हैं। अक्षय कुमार की तरह वे भी ग्लोब पर चलती दिख रही हैं। लेकिन सारा हल्ला अक्षय कुमार के ग्लोब पर चलने को लेकर हो रहा है। अक्षय कुमार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर ने लिखा- भाई थोड़ी तो इज्जत कर लिया करो हमारे भारत की। दूसरे ने लिखा- ये क्या है शर्म करलो, इंडिया को भी नहीं छोड़ा कनाडियन कुमार। यूजर ने अक्षय की फ्लॉप फिल्मों पर तंज कसते हुए लिखा- एक रिकॉर्ड बना दो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप्स और डिजास्टर के अलावा। 

यूजर लिखता है- किसी भी कंट्री के मैप पर पैर क्यों रखना कनाडियन कुमार। लोगों ने एक्टर को ट्रोल करते हुए लिखा- डिजास्टर किंग। लोगों ने अक्षय की तस्वीर शेयर करके पूछा भी है- ये कितना सही है? सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को देशद्रोही तक बताया जा रहा है। अक्षय कुमार का ये वीडियो देख कईयों की भावनाएं आहत हुई हैं। यूजर्स ने अक्षय कुमार से माफी मांगने को कहा है। अक्षय को लेकर लोगों के मन की बात तो आपने जान ली, अब खिलाड़ी कुमार इस पर कैसे रिएक्ट करते हैं, इसका सबको इंतजार है। एक्टर वर्कफ्रंट पर कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म है सेल्फी, जो कि 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अक्षय कुमार की इस मूवी को शाहरुख खान की पठान से तगड़ा कॉम्पिटिशन मिलने वाला है। मूवी को राज मेहता ने बनाया है। ये फिल्म मलयाली मूवी ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है। अक्षय की वेदत मराठे, बड़े मिया छोटे मिया, गोरखा रिलीज होनी है।