Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

खेल

टेस्ट सीरीज के बाद पत्नी ऋतिका के भाई की शादी में शामिल होने पहुंचे रोहित शर्मा

Posted at: Mar 15 2023 5:25PM
thumb

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में नहीं खेलेंगे। पहले मुकाबले में उनके न खेलने के वजह पत्नी ऋतिका सजदेह के भाई की शादी है। फिलहाल हिटमैन ऋतिका के भाई की कुणाल की शादी में शरीक होने के लिए पहुंच चुके हैं। 14 मार्च को कुणाल की हल्दी और संगीत सेरेमनी थी। जिसमें रोहित अपनी ऋतिका के साथ शामिल हुए। इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

कुणाल की हल्दी और संगीत सेरेमनी के दौरान रोहित शर्मा कैजुअल लुक में दिखे। जबकि ऋतिका पीले रंग के गाउन में काफी सुंदर लग रही थीं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज शुरू होने से पहले यह पता चला था कि पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के चलते हिटमैन मुंबई में खेले जाने वाले पहले वनडे में नहीं खेलेंगे। वह कुणाल की शादी के बाद दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया में शामिल हो जाएंगे। 

ऋतिका सजदेह के भाई कुणाल की शादी 16 और 17 मार्च को होगी। उनकी शादी की तैयारियां पूरी हो चुकीं और रस्में पूरी की जा रही हैं। 17 मार्च को ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे खेला जाएगा। यही वजह है कि रोहित शर्मा पहले मैच में भारत के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में हार्दिक पंड्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे। यह पहला मौका होगा जब हार्दिक एकदिवसीय मैच में टीम की कप्तानी करेंगे। हालांकि वह टी20 में कई बार भारत की कमान संभाल चुके हैं। उन्हें भारतीय टीम का भविष्य का कप्तान माना जा रहा है। बीते साल उन्होंने गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए टीम को आईपीएल का खिताब जिताया था।