Saturday, 27 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

प्रॉब्लम मुझे नहीं उसे है’, कंगना रनौत संग झगड़े पर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी

Posted at: Mar 17 2023 5:41PM
thumb

मुंबई। बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने एक नहीं बल्कि कई बार बॉलीवुड सितारों पर तंज कसे हैं. कई दफा तो उन्होंने सामने से बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों से पंगा लिया है. कंगना अक्सर अपने बयानों के चलते विवादों का हिस्सा भी बनी रहती हैं. हमने अक्सर कंगना को नेपोटिज्म पर बात करते हुए सुना है. इस मु्द्दे को लेकर कंगना और तापसी पन्नू के बीच काफी बहस हो चुकी है.
 
दरअसल इस मामले ने तब तूल पकड़ा था जब कंगना की बहन रंगोली ने तापसी को लेकर एक बयान दिया था. उन्होंने तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी और बी ग्रेड एक्टर कह दिया था. इस बयान के बाद कंगना और तापसी के बीच कड़वाहट पैदा हो गई थी. इसी बीच तापसी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस सवाल का जवाब दिया कि वह कभी कंगना से बात करेंगी या नहीं.
 
इंटरव्यी के दौरान तापसी को फिर से कंगना संग पुराना किस्सा याद दिलाया गया और पूछा गया कि क्या वह कंगना से मिली थी. इस पर तापसी ने कहा कि, “मैं क्या कहूं. मुझे अब बुरा नहीं लगता. ईमानदारी से मुझे नहीं पता. मैं उनसे पिंक की स्क्रीनिंग पर मिली थी जब मैं इंडस्ट्री में शामिल हुई थी, इसलिए यह सिर्फ एक गेस्ट की ग्रिटिंग करने , ‘हैलो’ और ‘धन्यवाद’ कहने जैसा था.
 
तापसी ने अपनी बात को पूरा करते हुए आगे कहा, “अगर ऐसी कोई सिच्यूएशन आती है जहां वह मेरे सामने है, तो मैं जाऊंगी और हैलो कहूंगी. मैं मुंह फिरा के नहीं जाउंगी. मुझे थोड़ी प्रॉब्लम है, प्रॉब्लम उसे है. तो उसकी मर्जी. मुझे शुरू में झटका लगता है, वो इतनी अच्छी एक्टर हैं…क्योंकि अपने किसी को पेडस्टल पे राखा. जब मुझे सस्ती कॉपी कहा गया, तो मैंने कहा कि ‘वह इतनी अच्छी एक्ट्रेस है’, मैंने इसे एक तारीफ के रूप में लिया.”