Wednesday, 24 April, 2024
dabang dunia

देश

अमिताभ बच्चन से मिलने जब दो पेग चढ़ाकर पहुंचे थे कपिल, मिली ये बड़ी...

Posted at: Mar 17 2023 5:40PM
thumb

कपिल शर्मा पिछले काफी समय से फैंस को अपनी कॉमेडी से एंटरटेन कर रहे हैं। एक्टर ने अपने पॉपुलर कॉमेडी शो से सभी को हंसाने का काम किया है। इसके अलावा एक्टर एक बेहद सेंसिटिव मुद्दे पर बनी फिल्म ज्विगाटो लेकर आए हैं जो रिलीज कर दी गई है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा ने अपने जीवन से जुड़े कई सारे इंसिडेंट्स पर बात की।
 
उन्होंने ये किस्सा भी बताया जब वे काम के सिलसिले में बिग बी से मिले। इस दौरान वे ड्रिंक किए हुए थे। एक्टर ने बाद में बिग बी ने इसके लिए माफी भी मांगी थी। दरअसल कपिल शर्मा को अपनी फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन से वॉइसओवर कराना था। इस सिलसिले में उन्होंने बिग बी को मैसेज किया और हेल्प मांगी। अमिताभ बच्चन भी इसके लिए राजी हो गए। लेकिन जब अमिताभ बच्चन वॉइस ओवर के लिए वहां पर पहुंचे तो कपिल शर्मा के लिए भी ये जरूरी था कि वे उनका वेलकम करें। लेकिन कपिल शर्मा ऐसा नहीं कर पा रहे थे।
 
कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि उस समय वे एंग्जाइटी का शिकार थे। इस वजह से वे लोगों से ज्यादा मिलना पसंद नहीं करते थे। कपिल सभी से कट-कटकर रहा करते थे और ज्यादा किसी से बात भी नहीं करते थे। ऐसे में कपिल शर्मा के लिए अमिताभ बच्चन जैसी बड़ी शख्सियत के सामने आना थोड़ा मुश्किल था। उस समय वे ड्रिंक करते थे। ऐसे में वे बिग बी से मिलने स्टूडियो में दो पैग मारकर चले गए। कपिल ने उन्हें अपनी वाइफ गिन्नी से भी मिलवाया।
 
लेकिन बाद में कपिल शर्मा को इस बात का बेहद अफसोस भी हुआ। उन्होंने अमिताभ बच्चन से इसके लिए व्हाट्सएप पर माफी मांगी थी। अमिताभ बच्चन ने भी कपिल शर्मा का इसके बाद हौसला बढ़ाया था। उन्होंने बाद में एक्टर के नाम एक लंबा संदेश भी लिखा था। इसमें उन्होंने कहा था कि जीवन में चुनौतियां आती रहती हैं लेकिन हमें इन चुनौतियों का सामना करना है और आगे बढ़ना है। अमिताभ बच्चन की इस बात से कपिल शर्मा को काफी पॉजिटिविटी मिली।