Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

वाइफ शाहरुख खान तो सलमान खान के फैन हैं RRR स्टार राम चरण, कहा- इससे पहले की मैं किसी से मिलना

Posted at: Mar 18 2023 1:32PM
thumb

नई दिल्ली। ऑस्कर 2023 में नाटू नाटू के अवॉर्ड हासिल करने के बाद फिल्म RRR स्टार राम चरण एक ग्लोबल स्टार बन चुके हैं, जिन्हें फैंस का बेतहाशा प्यार मिल रहा है। वहीं भारत आते ही उनका धमाकेदार वेलकम भी फैंस ने किया। इसी बीच एक्टर एक इंडिया टुडे के कॉनक्लेव 2023 में पहुंचे। जहां पर उन्होंने अपने फेवरेट एक्टर से लेकर हॉलीवुड में एंट्री को लेकर बात की। इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर फैंस के बीच हो रही है। वहीं उनकी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। 

एंकर राजदीप सरदेसाई ने राम चरण से जब पूछा गया कि आप ग्लोबल स्टार बनना चाहते हैं और क्या ये सही है कि आपको जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में देखा जाएगा?  इस पर राम चरण ने कहा, मैं अभी कुछ नहीं कह सकता। अभी हम प्रोसेस में हैं। इसके बारे में हम आने वाले समय में बताएंगे। मेरी मां कहती हैं सबकी नजर नहीं लगनी चाहिए। हम सभी हर उस इंडस्ट्री में काम करना चाहते हैं जहां टैलेंट की कद्र होती है।

इसके अलावा रामचरण ने इवेंट में कहा, ''मैं सलमान खान का फैन हूं और मेरी वाइफ शाहरुख खान की फैन हैं और कभी कभी हम दोनों में अदला बदली हो जाती है।'' वहीं जब एंकर ने पूछा कि वह किसी स्टार से मिलना चाहते हैं तो एक्टर ने कहा,'' इससे पहले की मैं किसी से मिलना चाहता हूं। उन्होंने पहले ही मुझे मिलने के लिए बुलाया। क्योंकि मेरे पिता चिरंजीवी उनके साथ सालों पहले एक विज्ञापन में काम कर चुके हैं। मिस्टर सलमान खान। उन्होंने मुझे मुंबई में अपने घर में आमंत्रित किया, मैं हमेशा उस याद को संजो कर रखूंगा" बता दें, ऑस्कर 2023 का हिस्सा बनने के बाद राम चरण  भारत लौट आए हैं। इस दौरान उनका फैंस ने जोरदार स्वागत किया है, जिस पर एक्टर ने खुशी जाहिर की है।