Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

धमकी के बाद सलमान खान ने अपनी कड़ी सुरक्षा पर जताया एतराज! बोले- जो जब होना होगा, तब होगा

Posted at: Mar 21 2023 10:46AM
thumb

एक्टर सलमान खान पर पिछले काफी समय से खतरा मंडरा रहा है। उन्हें एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। हाल ही सलमान खान की टीम को एक धमकी भरा ईमेल मिला, जिसके बाद से उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बार सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। सलमान के घर के बाहर पुलिस के कई जवान तैनात दिखे। लेकिन सलमान खान के करीबियों को कहना है कि एक्टर को इतनी कड़ी सुरक्षा से एतराज है। जहां सलमान के परिवार से लेकर दोस्त और फैन्स तक एक्टर के लिए डरे हुए हैं और टेंशन में हैं, वहीं सलमान को इन धमकियों का कोई डर नहीं है। Salman Khan और उनके परिवार के एक करीबी दोस्त ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को यह बात बताई और कहा कि सलमान या तो इस धमकी को बहुत ही नॉर्मल तरीके ले रहे हैं या फिर नॉर्मल रहने का दिखावा कर रहे हैं ताकि उनकी फैमिली टेंशन में न आए। सलमान ने परिवार के दबाव के कारण बाहर के अपने सारे प्लान कैंसल कर दिए हैं। यहां तक की शूटिंग और प्रमोशन भी रोक दिया है।

सलमान के करीबी ने बताया कि एक्टर को इस तरह चाक-चौबंद सुरक्षा पसंद नहीं आ रही है। हालांकि इस मुश्किल घड़ी में पूरा परिवार साथ है और अच्छी बात यह है कि कोई भी अपने डर को चेहरे पर नजर नहीं आने दे रहा है। करीबी दोस्त ने बताया कि सलमान के पापा सलीम खान भी बहुत सांत नजर आ रहे हैं। लेकिन अंदर से हर कोई जानता है कि बेटे सलमान को धमकी मिलने के बाद से सलीम खान रातभर सो नहीं पा रहे हैं। वहीं सलमान इस सुरक्षा घेरे के खिलाफ थे और इस पर एतराज जताया था। दोस्त ने बताया, 'सलमान को लगता है कि इस धमकी पर जितनी ज्यादा अटेंशन दी जा रही है, उससे ऐसा लग रहा है जैसे धमकी देने वाले आदमी को हम और अटेंशन दे रहे हैं। इससे धमकी देने वाले को ऐसा लगेगा कि वह अपने प्लान में सक्सेसफुल हो गया। लेकिन सलमान एकदम निडर हैं और वह डरने वाले नहीं हैं। उनका कहना है कि जो जब होना होगा, तब होगा। लेकिन फैमिली प्रेशर की वजह से सलमान ने अपनी सारी आउटिंग और प्लान कैंसल कर दिए हैं। उन्होंने सिर्फ 'किसी का भाई किसी की जान' का पोस्ट प्रोडक्शन तय वक्त पर रखा है क्योंकि इसे डीले नहीं किया जा सकता।'

मालूम हो कि सलमान को इससे पहले भी दो-तीन बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। साल 2019 में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को धमकी दी थी। कुछ महीने पहले भी यह बात सामने आई थी कि सलमान को धमकी भरा लेटर भेजा गया था, जोकि उनके पिता सलीम खान को मिला था। इसमें लिखा था कि तुम्हारा और सलीम खान का भी वैसा ही हाल होगा, जैसा सिद्धू मूसेवाला का हुआ था। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया था और इस मामले में वह फिलहाल बठिंडा जेल में बंद है। हाल ही बिश्नोई ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उसने सलमान से कहा था कि वह काले हिरण की हत्या मामले माफी मांगें नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें। मालूम हो कि फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान सलमान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और सैफ अली खान पर काले हिरण के शिकार के आरोप लगे थे।