Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

आर्यन खान ने शुरू की इस वेब सीरीज की शूटिंग, शाहरुख खान को देखकर चौंक गए डायरेक्टर

Posted at: Jun 3 2023 5:28PM
thumb

एंटरटेनमेंट। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने एक्टिंग के तौर में नहीं बल्कि एक डायरेक्टर के रूप में शोबिज की दुनिया में एंट्री करने का फैसला किया है । कथित तौर पर उनकी वेब सीरीज़ का शीर्षक स्टार टाइटल स्टारडम है । मीडिया सूत्रों की मानें तो आर्यन खान के डायरेक्शन में शुरु हो रहे ओटीटी प्रोजेक्ट की शूटिंग 2 जून को शुरू हुई है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने दावा किया कि आर्यन खान शुक्रवार (2 जून) को अपने डेब्यू शो के लिए वर्ली, मुंबई में शूटिंग कर रहे थे, इस दौरान उनके पिता शाहरुख खान भी अचानक उनके पास आए । कथित तौर पर, किंग खान ने सुबह 7 बजे सेट पर पहुंचकर अपने बेटे को सरप्राइज कर दिया ।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस आर्यन खान के डायरेक्शन में बनने वाली पहली वेब सीरीज़ स्टारडम का आधिकारिक ऐलान दिसंबर 2022 में किया गया था । यह 6 एपिसोड की सीरीज होगी। बॉलीवुड की एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने दावा किया कि वेब सीरीज़ में यूथ टेलेंटेड कलाकारों के साथ-साथ गौतमी कपूर भी अहम किरदार अदा करेंगी । गौतमी फेमस टीवी और फिल्म एक्टर राम कपूर की पत्नी हैं।

गौतमी टेलीविजन शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी और क़ुबूल है में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा चुकी हैं । स्टारडम वेब सीरीज में गौतमी के अलावा शाहरुख खान और रणवीर सिंह भी एक्टिंग का हुनर दिखाएंगे । पोर्टल की रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है, " किंग खान और रणवीर सिंह अलग-अलग एपिसोड में दिखाई देंगे । दोनों कलाकार छोटी लेकिन अहम भूमिकाएं निभाएंगे जो कहानी को आगे ले जाएगी । दोनों एक्टर शूटिंग के लिए बेहद एक्सइटेड हैं।" इस वेब सीरीज को आर्यन खान डायरेक्ट कर रहे हैं। स्टारडम सीरीज की पटकथा और कहानी आर्यन खान ने बार्ड ऑफ ब्लड फेम बिलाल सिद्दीकी के सपोर्ट से लिखा है। आर्यन खान न केवल रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इस शो को डायरेक्ट करेंगे, बल्कि वह एक शो रनर के रूप में भी दिखाई देंगे।