Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

भाई के ना मिलने पर परेशान हुईं सारा अली खान, चिल्ला-चिल्लाकर बुलाती रहीं ''इब्राहिम इब्राहिम

Posted at: Jun 5 2023 2:48PM
thumb

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनकी मच अवेटेड फिल्म जरा हटके जरा बचके हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में सारा अली खान को विक्की कौशल के साथ देखा गया है। फिल्म रिलीज से पहले सारा और विक्की को जमकर फिल्म का प्रमोशन करते देखा गया था। वहीं, हाल ही में सारा अपने भाई इब्राहिम के साथ फिल्म देखने पहुंची थीं। हालांकि इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सारा बीच सड़क ही इब्राहिम-इब्राहिम चिल्लाने लगीं। 

दरअसल, इंस्टेंट बॉलीवुड के पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा इब्राहिम-इब्राहिम चिल्ला रही हैं। वीडियो देखकर साफ है कि भाई के ना मिलने से सारा परेशान हैं और वह उन्हें भीड़ में नाम लेकर जोर-जोर से पुकार रही हैं। इस वीडियो में सारा के चेहरे पर टेंशन साफ देखी जा सकती है। हालांकि बाद में इब्राहिम आ जाते हैं और सारा उन्हें गाड़ी में बैठने को कहती हैं। भाई के मिलने पर सारा थोड़ी रिलैक्स दिखती हैं और कहती हैं, 'छोटा भाई है मेरा'।

सारा के इस वीडियो पर फैन्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आई हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ये आज का बेस्ट वीडियो है इंटरनेट पर'। तो एक अन्य ने लिखा, 'जब सारा ने कहा छोटा भाई है मेरा कितनी प्यारी लग रही थी'। एक और लिखते हैं, 'पहली बार कुछ रियल दिखा इन दिनों का'। इस तरह से इस वीडियो पर ढेरों रिएक्शन आए हैं।