Saturday, 27 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

तजार खत्म! ट्रेलर में एक्शन और रोमांस का तड़का लगाते नजर आए कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी

Posted at: Jun 5 2023 3:26PM
thumb

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'भूल भुलैया 2' में दोनों की केमिस्ट्री लोगों बहुत पंसद आई हैं। जिसके बाद एक बार फिर दोनों की जोड़ी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के साथ बड़े पर्दे पर आने वाली है। बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों से बेशुमार प्यार मिला। टीजर रिलीज के बाद कल ट्रेलर के अनाउंसमेंट के लिए भी एक पोस्ट शेयर किया गया था। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'सत्यप्रेम की कथा' का पहला गाना 'नसीब से' कुछ दिनों पहले ही रिलीज हो चुका है। कार्तिक ने अपने पोस्ट में ट्रेलर रिलीज का टाइम भी बताया था। इंतजार खत्म! Satya Prem Ki Katha का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

ट्रेलर में कार्तिक आर्यन को पत्नी की तलाश करते देखा जा सकता है और जब वह कियारा आडवाणी को देखता है तो उसे प्यार हो जाता है। जैसे ही वे अपनी प्रेम कहानी शुरू करते हैं और शादी करते हैं, कई सच्चाई सामने आती हैं जो उनका दिलों को तोड़ देती हैं। इससे पहले मई में निर्माताओं ने सत्यप्रेम की कथा का टीजर जारी किया था, जिसे प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला था। दर्शकों को कार्तिक और कियारा की केमिस्ट्री और दिल छू लेने वाले गाने बहुत पंसद आए हैं।

फिल्म का नाम पहले 'सत्यनारायण की कथा' था, लेकिन लोगों की भावनाओं को ठेस न पहुंचे, इसके लिए इसे बदल दिया गया था। 'सत्यप्रेम की कथा' में गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 29 जून, 2023 को रिलीज होने वाली है। कार्तिक आर्यन 'सत्य प्रेम की कथा' के अलावा 'आशिकी 3' और 'कैप्टन इंडिया' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। दूसरी ओर कियारा, 'आरआरआर' एक्टर राम चरण के साथ एक अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म 'गेम चेंजर' में भी नजर आएंगी।