Sunday, 05 May, 2024
dabang dunia

लाइफ स्टाइल

करवाचौथ पर गिफ्ट के लिए जिद कर रही है बीवी तो, ये चीजें देकर कर दें खुश

Posted at: Oct 31 2023 5:06PM
thumb

करवा चौथ पर सुहागिन महिलाएं पति की लंबी आयु के लिए व्रत करती हैं। निर्जला व्रत में शाम होते-होते पत्नियों के चेहरे की चमक फीकी पड़ने लगती है। अगर आप चाहें तो अपनी पत्नी के चेहरे की चमक को पल भर में वापस ला सकते हैं। इसके लिए जरूरी है कि आप करवा चौथ पर अपनी पत्नी को खुश करने के लिए कोई खूबसूरत गिफ्ट लेकर घर जाएं। आप उनकी पसंद की कोई चीज लेकर जा सकते हैं, जिसे देखते ही उनके चेहरे पर चमक वापस आ जाए। अब साल में एक गिफ्ट तो उनके लिए बनता है जो पूरी जिंदगी आपके घर-परिवार को संवारने में लगा देती हैं। अगर आपको कोई गिफ्ट समझ नहीं आ रहा है तो हम आपको कुछ अच्छे गिफ्ट ऑप्शन दे रहे हैं। आइये जानते हैं करवा चौथ के लिए बेस्ट गिफ्ट।

स्मार्ट वॉच

करवा चौथ पर अपनी वाइफ को आप कोई खूबसूरत सी स्मार्ट वॉच गिफ्ट कर सकते है। इससे आप उनकी फिटनेस और सेहत का भी ख्याल रख सकते हैं। स्मार्ट वॉच देखने में स्टाइलिश लगती हैं इनकी कई रेंज मार्केट में आपको मिल जाएंगी। 2 हजार से लेकर आप एप्पल की स्मार्ट वॉच तक कुछ भी गिफ्ट कर सकते हैं। 

ज्वैलरी

महिलाओं की ऑल टाइम फेवरेट चीज होती है ज्वैलरी। अगर अपनी वाइफ को इंप्रेस करना है तो उसके लिए कोई ज्वैलरी खरीदकर ले जाएं। आप चाहें तो गोल्ड, सिल्वर या डायमंड ज्वैलरी खरीद सकते हैं। कोई रिंग, कड़ा या फिर चेन खरीदकर ले जाएं। ये पक्का है कि आपकी पत्नी इस गिफ्ट को देखते ही खुश हो जाएगी।

ड्रेस

अगर आपका बजट थोड़ा कम है और सस्ते में निपटाना चाहते हैं तो आप उनके लिए कोई ड्रेस खरीदकर ले जाएं। मॉल से कोई स्मार्ट ड्रेस, सूट या वन पीस खरीदकर ले जाएं। इस गिफ्ट से भी महिलाएं खुश हो जाती हैं। सच कहूं तो गिफ्ट क्या है से ज्यादा उन्हें इस बात की खुशी होती है कि उनके लिए किसी ने थोड़ा सोचा और समय निकाला।

फोन

करवा चौथ पर गिफ्ट करने का एक और बेहतरीन ऑप्शन है मोबाइल फोन, जो आजकल हर किसी की जरूरत और स्टेटस बन गया है। अगर आपकी वाइफ का फोन पुराना हो गया है तो करवा चौथ पर उन्हें नया फोन गिफ्ट कर दें। अगर आपकी वाइफ एंड्रॉयड फोन चलाती हैं तो उन्हें iPhone गिफ्ट कर सकते हैं। ये उनके काम भी आएगा और गिफ्ट भी मिल जाएगा।

फ्लावर और चॉकलेट

अगर आपके पास गिफ्ट खरीदने का समय नहीं है तो पत्नी के लिए खूबसूरत फूलों का गुलदस्ता और एक बड़ी सी चॉकलेट लेकर जरूर जाएं। फूलों की खुशबू आपके जीवन को खुशियों और प्यार की महक से भर देगी और चॉकलेट रिश्ते में मिठास लेकर आएगी। आप चाहें तो कोई गिफ्ट हैंपर भी खरीद सकते हैं।