Tuesday, 30 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

एक्ट्रेस ने परिवार के साथ मनाया क्रिसमस, फिर अजीब तरीके से की आत्महत्या

Posted at: Dec 27 2023 5:32PM
thumb

फिल्म इंडस्ट्री में मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब एक बुरी खबर सामने आई है। हांगकांग की लोकप्रिय अभिनेत्री बोनी लाई सुक यिन की अचानक आई मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाने के एक दिन बाद 26 दिसंबर को आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि 47 वर्षीय एक्ट्रेस को उसके चार बेटों में से एक ने कमरे में बेहोश पाया, जिसके बाद एक्ट्रेस को अस्पताल ले जाया गया। इस पूरे मामले की जांच चल रही है। 

सामने आई कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि एक्ट्रेस ने अपने कमरे में लकड़ी का कोयला (चारकोल) जलाया और उसके धुएं से दम घुटने से उसकी मौत हुई। कहा जा रहा है कि ऐसा उसने अंजाने में नहीं बल्कि आत्महत्या करने के लिए किया। परिवार को जैसे ही उसकी हालत का पता लगा, उसके तुरंत बाद ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जांच में पुलिस और डॉक्टर्स ने इस आत्महत्या का मामला बताया है। इस खबर ने एक्ट्रेस के प्रशंसकों को झकझोर कर रख दिया क्योंकि निधन से एक दिन पहले उन्हें अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाते देखा गया था। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जश्न की कई तस्वीरें भी पोस्ट की थीं।  

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यिन ने अपनी जान लेने से पहले अपने पति डॉ. एंगस हुई को एक टेक्स्ट संदेश भेजा था। संदेश में एक्ट्रेस ने कहा था कि वह अगले जन्म में अपने पति से मिलेंगी। इसी मैसेज ने आत्महत्या की ओर पहला संदेह पैदा किया। साथ ही बताया जा रहा है कि अभिनेत्री 20 वर्षों से गंभीर डिप्रेशन से जूझ रही थीं और वह अपनी मृत्यु से दो सप्ताह पहले अपने पूर्व पति के पास पहुंची गई थीं।

लाइ सुक यिन 1995 में काफी पॉपुलर हो गई थीं। दरअसल उस साल उन्होंने मिस एशिया सौंदर्य प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और वो इसकी उपविजेता रहीं। उन्होंने 1996 में 'वैम्पायर एक्सपर्ट II' और 'यंग एंड डेंजरस 3' जैसी फिल्मों से अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने 1998 में लो से शादी की, लेकिन ये शादी ज्यादा लंबी नहीं चली। साल 2006 में दोनों का तलाक हो गया।