Tuesday, 30 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

इंडियाना जोन्स'' स्टार क्रिश्चियन ओलिवर की प्लेन क्रैश में मौत, दो बेटियों की भी गई जान

Posted at: Jan 6 2024 11:57AM
thumb

हॉलीवुड से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुन आप दुखी होने वाले हैं। जर्मन में जन्मे हॉलीवुड अभिनेता क्रिश्चियन ओलिवर, जो जॉर्ज क्लूनी के साथ 'द गुड जर्मन' और 2008 की एक्शन-कॉमेडी 'स्पीड रेसर' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर और उनकी दो बेटियों की मौत हो गई है। एक्टर क्रिश्चियन ने अपनी दो बेटियों के साथ अपनी जान प्लेन क्रैश में गंवा दी। इस दर्दनाक मौत की खबर सुन Christian Oliver  के फैंस और परिवार वालों को जबरदस्त झटका लगा है। प्लेन क्रैश की घटना 4 जनवरी 2024 को हुई।

स्थानीय पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, ये दर्दनाक हादसा तब हुआ जब प्लेन ने उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही कैरेबियन सागर में जा गिरा। प्लेन दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद रॉयल सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस पुलिस ने एक बयान जारी कर बताया कि क्रिश्चियन ओलिवर एक इंजन वाले प्लेन में उनकी मौत हुई। मछुआरों, गोताखोरों और तट रक्षक को दुर्घटनास्थल पर चार शव बरामद हुए। 51 साल की उम्र के ओलिवर, उनकी बेटियों के साथ-साथ पायलट रॉबर्ट सैक्स की भी जान चली गई। 

यह दुखद घटना तब घटी जब प्लेन गुरुवार को दोपहर के तुरंत बाद ग्रेनेडाइंस के एक छोटे से द्वीप बेक्विया से सेंट लूसिया जा रहा था। बता दें कि क्रिश्चियन ओलिवर की एक बेटी मदिता 10 साल की और एनिक 12 साल की थी। बताया जा रहा है कि पायलट ने प्लेन से उड़ान भरने के बाद टावर को रेडियो सिग्नल भेजा था कि कुछ दिक्कत है, लेकिन कम्युनेकिशन को सीज़ कर दिया गया।